India vs Sri Lanka 1st ODI, Live Streaming: कब और कहां देखें भारत-श्रीलंका पहला वनडे मैच

INDIA vs SRI LANKA ODI Series schedule, IND vs SL 1st ODI Live streaming IST Timing: श्रीलंका और मेहमान टीम इंडिया के बीच होने वाले पहले वनडे मैच को भारत में आप कब और कहां देख सकते हैं, पूरा शेड्यूल जानिए।

India tour of Sri Lanka 2021
भारत का श्रीलंका दौरा 2021 (BCCI) 
मुख्य बातें
  • भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच आज, कोलंबो में होगी भिड़ंत
  • वनडे सीरीज के अलावा भारतीय युवा टीम इस श्रीलंका दौरे पर टी-20 सीरीज भी खेलेगी
  • रविवार को वनडे सीरीज का होगा आगाज, शिखर धवन होंगे भारतीय कप्तान, दासुन शनाका श्रीलंकाई कप्तान

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में रविवार (18 जुलाई) को भारतीय क्रिकेट टीम वनडे सीरीज (IND vs SL ODI series) के पहले मैच में मेजबान श्रीलंका के सामने होगी। इस बार टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे कई दिग्गज मौजूद नहीं है, जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम के साथ मोर्चा संभाल रहे हैं। हालांकि फिर भी कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और दिग्गज कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की अगुवाई में युवा खिलाड़ियों से सजी टीम विरोधी टीम से बेहतर नजर आ रही है।

टीम इंडिया पहली बार दो हिस्सों में बांटी गई है। एक टीम श्रीलंका में वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी जबकि टेस्ट टीम इंग्लैंड में विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की अगुवाई में टेस्ट सीरीज खेलेगी। अब जब भारतीय फैंस को एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट देखने को मिलने जा रहा है, ऐसे में वो वनडे हो या टी20, या फिर टेस्ट सीरीज किसी भी मैच को देखने से चूकना नहीं चाहेंगे। आइए जानते हैं कि भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज का पहला मैच कब और कहां देखा जा सकता है..

कब व कहां खेला जाएगा भारत-श्रीलंका पहला वनडे (India vs Sri Lanka 1st ODI Schedule)

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 18 जुलाई (रविवार) को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3 बजे से देखा जा सकेगा। श्रीलंकाई टीम ने इस मैदान पर पिछले पांच वनडे मैचों में एक भी नहीं गंवाया है। 

इंडिया-श्रीलंका पहला वनडे भारत में टीवी पर लाइव कब और कहां देखें (IND vs SL First ODI Live telecast in India)

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 18 जुलाई को पहले वनडे मैच का लाइव प्रसारण भारत में आप दोपहर 3 बजे से देख सकेंगे। इस मैच का लाइव प्रसारण भारतीय फैंस सोनी टेन के तमाम चैनलों पर इंग्लिश व हिंदी कमेंट्री के अलावा कुछ अन्य भाषाओं में भी देखा जा सकेगा।

भारत में पहले वनडे मैच को ऑनलाइन लाइव कहां पर देख सकते हैं? (Online Live streamng of SL vs IND 1st ODI match)

श्रीलंकाई टीम और भारतीय टीम के बीच पहले वनडे मैच को आप ऑनलाइन सोनी लिव (Sony LIV) पर देख सकते हैं। इसके अलावा सभी ताजा ऑनलाइन अपडेट्स, स्कोर और सभी रोचक खबरों के लिए आप Times Now Hindi के क्रिकेट पेज पर भी जा सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर