IPL Auction में खिलाड़‍ियों के लिए लगा रही थीं बोली, क्‍या आप इस मिस्‍ट्री गर्ल को जानते हैं?

IPL 2020 auction mystery girl: एक मिस्‍ट्री गर्ल गुरुवार को आईपीएल नीलामी में दिखीं। सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर बैठकर ये लड़की खिलाड़‍ियों की बोली लगा रही थी।

kaviya maran
कविया मारन 
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर बैठी ये मिस्‍ट्री गर्ल हैं कविया मारन
  • कविया सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलनिती मारन की बेटी हैं
  • सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल नीलामी में कुल 7 खिलाड़‍ियों को खरीदा

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में इतने सालों में कई मिस्‍ट्री गर्ल्‍स उभरकर सामने आईं। 2018 में मालती चाहर हो या फिर पिछले सीजन में आरसीबी की फैन दीपिका घोष, आईपीएल में समय-समय पर दर्शकों का ध्‍यान इन मिस्‍ट्री गर्ल्‍स ने अपनी ओर खींचा। वैसे, आईपीएल तो क्रिकेट, बॉलीवुड और चीयरलीडर्स के लिए जाना जाता रहा है, लेकिन अब इसी क्‍लब में मिस्‍ट्री गर्ल्‍स भी शामिल हो गई हैं।

ऐसी ही एक मिस्‍ट्री गर्ल गुरुवार को आईपीएल नीलामी में सामने आई। सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर बैठकर ये लड़की खिलाड़‍ियों की बोली लगा रही थी। यह मिस्‍ट्री गर्ल वीवीएस लक्ष्‍मण, मुथैया मुरलीधरन और कोच ट्रेवर बेलिस के पास बैठी थी। कैमरामैन बार-बार इस मिस्‍ट्री गर्ल पर फोकस करके दर्शकों के मन में सवाल पैदा कर रहा था कि ये कौन है? एसआरएच ने नीलामी के दौरान पहले खिलाड़ी को खरीदने के लिए करीब एक घंटे का समय लगाया, लेकिन तब तक ये मिस्‍ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर सनसनी बन चुकी थी।

यह महिला कोई और नहीं बल्कि कविया मारन है। 27 साल की कविया सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलनिती मारन की बेटी हैं। यह फ्रेंचाइजी की सह-मालकिन भी हैं। कविया भी क्रिकेट को काफी पसंद करती हैं और सन म्‍यूजिक व सन टीवी के एफएम चैनल में शामिल हैं। कविया चेन्‍नई की हैं। उन्‍होंने अपना एमबीए पूरा किया और रिपोर्ट की मानें तो अपना ज्‍यादातर समय वह म्‍यूजिक में देती हैं।

कविया सबसे पहले आईपीएल 2018 के दौरान टीवी पर नजर आई थीं। तब वह कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का उत्‍साहवर्धन करते हुए दिखीं थीं। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेला गया था। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को कोलकाता में संपन्‍न आईपीएल 2020 नीलामी के दौरान कुल 7 खिलाड़ी खरीदे।

नीलामी में खरीदे गए खिलाड़ी

      नाम                         रुपए

विराट सिंह                 1.9 करोड़

प्रियम गर्ग                  1.9 करोड़

मिशेल मार्श                2 करोड़ 

संदीप बवानका          20 लाख 

फेबियन एलन            50 लाख

अब्दुल समद              20 लाख 

संजय यादव              20 लाख 

अब ऐसा है आईपीएल 2020 के लिए हैदराबाद का स्‍क्‍वाड

केन विलियम्सन (केन विलियम्सन), डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे, विजय शंकर, राशिद खान, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, जॉनी बेयर्स्टो, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, शाहबाद नदीम, बिली स्टेनलेक, बासिल थंपी और टी नटराजन, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, मिशेल मार्श, ​संदीप बवानका, ​फेबियन एलन, संजय यादव।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर