हेजल कीच और युवराज सिंह बने माता-पिता, परिवार में हुआ बेटे का आगमन, देखिए सोशल मीडिया पोस्ट

Yuvraj Singh and Hazle Keech become parents: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच मंगलवार को माता-पिता बन गए।

Yuvraj Singh and Hazel Keech
युवराज सिंह और हेजल कीच  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • युवराज सिंह और हेजल कीच बने माता-पिता
  • युवी के परिवार में बेटे का हुआ आगमन
  • युवराज ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) के लिए मंगलवार खुशियां लेकर आया। दोनों माता-पिता बन गए हैं। युवराज के घर व परिवार में बेटे का आगमन हुआ है। युवराज सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये खुशखबरी सबके साथ साझा की है।

युवराज सिंह ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "हमारे सभी फैंस, परिवार और दोस्त..हमे ये साझा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमे बेटे के रूप में आशीर्वाद मिला है। हम भगवान को इसके लिए शुक्रिया कहते हैं। हम दुनिया में अपने बेटे का स्वागत कर रहे हैं और आपसे उम्मीद करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखेंगे।"

युवराज और अभिनेत्री हेजल कीच ने 2015 में सगाई की थी और नवंबर 2016 में दोनों ने शादी की थी। युवराज सिंह क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं जबकि हेजल कीच भी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर