युवराज सिंह ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार गोविंदा के मशहूर गाने पर किया डांस, चंद लम्‍हों में वायरल हुआ वीडियो

Yuvraj Singh dance viral video: भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार गोविंदा के गाने पर डांस करके फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। युवराज सिंह का यह वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Yuvraj Singh
युवराज सिंह 
मुख्य बातें
  • युवराज सिंह ने गोविंदा के मशहूर गाने पर डांस किया
  • युवराज सिंह ने इंस्‍टाग्राम रील पर अपने डांस का वीडियो पोस्‍ट किया
  • युवराज सिंह का यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हुआ

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार गोविंदा के एक मशहूर गाने पर डांस करके फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है। युवी ने यह वीडियो अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी बनाकर दिखाया। इस मजेदार वीडियो में युवराज सिंह किसी डिस्‍को में जाएं गाने पर डांस करते हुए नजर आए। याद हो कि 1998 में रिलीज हुई फिल्‍म बड़े मियां छोटे मियां का यह गाना बहुत ही लोकप्रिय है। युवराज सिंह ने डांस वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'वीकेंड वाइब्‍स।'

युवराज सिंह के हाथ में स्‍पीकर दिखा और उन्‍होंने नीली जींस व सफेद शर्ट पहन रखी है। युवराज सिंह का यह वीडियो कुछ ही लम्‍हों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर ढाई लाख से ज्‍यादा लोग लाइक्‍स कर चुके हैं। वहीं कुछ फैंस ने युवराज सिंह की जमकर तारीफ की है। कुछ यूजर्स ने इमोजी बनाकर क्रिकेटर के प्रति अपना लगाव दिखाया। एक फैन ने तो यह भी पूछ लिया कि पाजी सुना है आप मैदान में वापसी कर रहे हो।

युवराज सिंह ने हाल ही में एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें वह बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते हुए नजर आए थे। युवराज संह ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'यह इतना खराब नहीं था। क्‍या मैंने खराब खेला? जो आने वाला है, उसके लिए बहुत उत्‍साहित हूं।' युवराज सिंह ने इस वीडियो के साथ ही संकेत दिए हैं कि वो जल्‍द ही किसी लीग में खेलते हुए नजर आए सकते हैं।

बता दें कि युवराज सिंह ने जून 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लिया था। उन्‍होंने अपना आखिरी वनडे मैच 30 जून 2017 को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ खेला था। वहीं बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच इंग्‍लैंड के खिलाफ 1 फरवरी 2017 को बेंगलुरू में खेला था। युवराज सिंह 2007 वर्ल्‍ड टी20 और 2011 विश्‍व कप के हीरो रहे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर