'युवराज सिंह माफी मांगो': जानिए युवी ने ऐसा क्या कहा कि ट्विटर पर मचा बवाल

'Yuvraj Singh maafi maango' trending on twitter: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह का नाम आज ट्विटर पर एक ऐसी चीज के लिए ट्रेंड कर रहा है जिसके बारे में शायद उनके फैंस ने सोचा नहीं होगा।

Yuvraj Singh maafi maango trends on twitter
Yuvraj Singh maafi maango trends on twitter, ट्विटर पर युवराज सिंह ट्रेंडिंग टॉपिक बने  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • ट्विटर पर नंबर.1 ट्रेंड बना 'युवराज सिंह माफी मांगो'
  • क्यों फैंस युवराज सिंह से माफी मांगने को कह रहे हैं?
  • भारतीय क्रिकेटर के लिए किया एक शब्द का प्रयोग, मचा हंगामा

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर युवराज सिंह हमेशा ही क्रिकेट फैंस के बीच बेहद चहेते रहे हैं। आमतौर पर जब भी उनका नाम चर्चा में होता है तब उनकी तारीफ ही होती है लेकिन मंगलवार सुबह उनके लिए कुछ खास नहीं रही क्योंकि सोशल मीडिया पर वो किसी गलत चीज के लिए चर्चा में आ गए। दरअसल, ट्विटर पर उनका नाम ट्रेंड कर रहा था और ये उनके लिए एक अनचाहा ट्रेंडिंग टॉपिक था। इसमें फैंस युवराज सिंह से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।

ट्विटर पर मंगलवार सुबह तमाम ट्वीट आने शुरू हो गए जिसमें लोग युवराज सिंह से माफी मांगने को कह रहे हैं। 'युवराज सिंह माफी मांगो' देखते-देखते ट्विटर पर नंबर.1 ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया। जब इसकी वजह जानने की कोशिश की तो पता चला कि भारतीय ओपनर रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान युवराज सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया था जिससे लोग भड़क गए।

क्या कहा युवराज ने?

दरअसल, युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान बातों-बातों में टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव का नाम आने पर उनको 'भंगी' कहा। इस बातचीत के दौरान युवराज सिंह कहते हैं कि कुलदीप यादव ऑनलाइन आ गए हैं, तो रोहित शर्मा कहते हैं कि कुलदीप ऑनलाइन हैं, ये सब ऑनलाइन हैं, ये सब ऐसे ही बैठे हुए हैं। इसके जवाब में युवराज सिंह कहते हैं कि, 'ये भंगी लोग को कोई काम नहीं है, इसको युजी को।' बस फिर क्या था लोग युवराज सिंह से माफी मांगने के लिए कहने लगे और उन पर एक्शन की मांग उठने लगी।

ये हैं कुछ ट्वीट्स और वो वीडियो..

गौरतलब है कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इस समय लॉकडाउन में अपने-अपने घरों में हैं और इस दौरान वे एक दूसरे से संपर्क करने के लिए सोशल मीडिया पर लाइव चैट का सहारा ले रहे हैं। उनकी ये बातचीत खूब वायरल होती है और इसमें से कुछ बातें होती हैं जो खबरें भी बन जाती हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर