LIVE BLOG
More UpdatesMore Updates

India Legends vs West Indies Legends: भारत और वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गजों के बीच जंग नहीं हो सकी, मैच हुआ रद्द

IND Legends vs WI Legends, India vs West Indies Legends, Road Safety World Series 2022: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन में आज इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीमों के बीच भिड़ंत हो रही है। मैच के ताजा स्कोर और अपडेट्स के लिए यहां जुड़ें।

India Legends vs West Indies Legends LIVE
India Legends vs West Indies Legends LIVE

IND Legends vs WI Legends, India vs West Indies Legends, Road Safety World Series 2022: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन में आज इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच भिड़ंत होनी थी। विश्व क्रिकेट के दो पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा आज आमने सामने थे। दोनों खिलाड़ियों को एक साथ खेलता देखने का मौका आज कानपुर के क्रिकेट फैन्स के पास था लेकिन बारिश और फिर गीली आउटफील्ड के चलते मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया।

पहले मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने दर्ज की धमाकेदार जीत
सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स की टीम ने दूसरे सीजन की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स टीम के खिलाफ जीत के साथ की थी। भारतीय टीम ने उस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टुअर्ट बिन्नी(82), यूसुफ पठान(35) और सुरेश रैना(33) की धमाकेदार पारियों की बदौलत 4 विकेट पर 217 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका को  9 विकेट पर 156 रन पर रोककर 61 रन के अंतर से मुकाबला अपने नाम किया था। 

विंडीज ने भी पहले मुकाबले में दी थी बांग्लादेस को पटखनी
वहीं दूसरी तरफ वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीम भी अपने पहले मुकाबले में बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ जीत के बाद इस मुकाबले में पहुंची है। बांग्लादेश को 98 रन पर ढेर करने के बाद जीत के लिए मिले लक्ष्य को ड्वेन स्मिथ की 51 रन की पारी की बदौलत 15.2 ओवर में हासिल कर लिया था।

Sep 14, 2022  |  07:13 PM (IST)
मैच हुआ रद्द

एक भी गेंद फेंके बिना मैच को किया गया रद्द। बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण मैच नहीं हो सका।

Sep 14, 2022  |  07:10 PM (IST)
टॉस में देरी

कानपुर के ग्रीन पार्क में गीली आउटफील्ड के चलते टॉस में देरी।

Sep 14, 2022  |  06:47 PM (IST)
कानपुर के मैदान पर सचिन-लारा

सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा आमने-सामने, कुछ ही देर में होगी टक्कर

Sep 14, 2022  |  05:33 PM (IST)
वेस्टइंडीज की ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

ड्वेन स्मिथ, डेव मोहम्मद, ब्रायन लारा, किर्क एडवर्ड्स, डेंजा हयात,विलियम पार्किंस, मार्लोन ब्लैक, देवेंद्र बिशु, क्रिसमर सेंटोकी, सुलेमान बेन, डेरेन पॉवेल।

Sep 14, 2022  |  05:16 PM (IST)
ऐसी हो सकती है इंडिया लीजेंड्स की संभावित प्लेइंग-11

इंडिया लीजेंड्स: नमन ओझा, सचिन तेंदुलकर(कप्तान), सुरेश रैना, युवराज सिंह, यूसुफ पठान, इरफान पठान, मनप्रीत गोनी, स्टुअर्ट बिन्नी, मुनाफ पटेल, राहुल शर्मा, प्रज्ञान ओझा।  

Sep 14, 2022  |  05:15 PM (IST)
शाम 7.30 बजे शुरू होगा मुकाबला

इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच मुकाबला शाम साढे़ सात बजे शुरू होगा। टॉस सात बजे होगा।

Sep 14, 2022  |  05:14 PM (IST)
फिर आमने सामने सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा

सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा का इस मुकाबले में आमना सामना होगा। ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों की एक बार फिर चांदी होने वाली है।  

Sep 14, 2022  |  05:12 PM (IST)
वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में आज भारत और वेस्टइंडीज के दिग्गजों के बीच जंग

वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज के दूसरे सीजन में आज कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में इंडिया लीजेंड़्स और वेस्टइीड लीजेंड्स के बीच भिडंत होगी।