पत्नी को ताजमहल के सामने प्रपोज करने वाले इस पूर्व दिग्गज क्रिकेटर को रहा एक बात का अफसोस

AB De Villiers: मैदान पर गेंदबाजी की जमकर धुलाई करने वाले रॉयल चैलेंसर्ज बेंगलुरु के एबी डीविलियर्स असल जिंदगी में बेहद रोमांटिक हैं। उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड को ताजमहल के सामने रोमांटिक डेट के साथ शादी के लिए प्रपोज किया था। हालांकि इस प्रपोज डेट में रह गई एक कसक उन्हें आज भी कटोच रही है।

IPL Flashbacks
AB De Villiers  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मॉडल डेनियल को ताजमहल के आगे किया था प्रपोज
  • डीविलियर्स ने साथियों के साथ किया था डेट का प्रबंध
  • अपने पहनावे को लेकर संतुष्ट नहीं थे एबी डीविलियर्स

AB De Villiers  And His Wife: डीविलियर्स के इस रोमांटिक प्रपोज की कहानी उनकी पत्नी डेनियल ने ही फैंस के सामने लाई थी। डेनियल जोकि सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं, से एक बार एक फैंस ने उनकी शादी बाबत पूछ लिया था कि यह लव मैरिज है या अरेंज? इसके जवाब में उन्होंने कहा- हमारी अरेंज मैरिज नहीं है। लव मैरिज है। एबी मुझे भारत में मिले थे। आगरा में ताजमहल के सामने उन्होंने मुझे प्रपोज किया था।

मैं इसका पायजामा बना चुका हूं

यह किस्सा 2012 का है। इसके एक साल बाद ही डीविलियर्स ने डेनियल के साथ शादी कर ली थी। अब उनके दो बेटे और एक बेटी है। बहरहाल, आरसीबी पॉडकास्ट के साथ इस रोमांटिक डेट को याद करते हुए डीविलियर्स ने एक बार बताया- यह मेरे लिए बेहद खास दिन था। लेकिन मुझे एक खेद भी है। उस दिन मेरा ड्रेस कोड अच्छा नहीं था। मैं जब भी इसे याद करता हूं तो महसूस करता हूं कि मैंने उस दिन क्या पहना था? वह किस तरह की जींस थी। मेरे पास अभी भी वो शर्ट है। मेरी पत्नी मुझे इसे छोडऩे नहीं देना चाहती थी, इसलिए मैं इसे आजकल पायजामा के रूप में इस्तेमाल करता हूं।

रात को सफर कर पहुंचे थे ताजमहल

डीविलियर्स ने उस दिन को याद करते हुए कहा कि मैंने इसके लिए पहले से ही योजना बनाई थी। मुझे लगता था कि ताजमहल से ज्यादा रोमांटिक जगह दुनिया में कोई नहीं। रोमांटिक डेट से एक दिन पहले ही हमने एक बड़ी जीत हासिल की थी। हम उस जीत का रात दो-तीन बजे तक जश्न मना चुके थे। इसके बाद दिल्ली के लिए उड़ान भरते समय हम थक चुके थे। लेकिन मेरी उत्सुकता भी परम पर थी। 

पत्नी को कहा- चलो घूमने चलते हैं

डीविलियर्स ने कहा कि ताज के सामने सारा प्रबंध कर वह डेनियल के पास गए। मैंने उसे कहा- जल्दी तैयार हो जाओ हमने घूमने चलते हैं। जैसे ही वह तैयार हुई मैंने उसे बताया कि हम ताज की यात्रा कर रहे हैं। वहां पहुंचे तो शानदार दृश्य दिखा। यह कुछ लोगों के लिए अटपटा हो सकता था लेकिन मैंने इसे सर्वश्रेष्ठ बनाने की कोशिश की थी। डेनियल का हां कहना मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा पल था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर