अजीत अगरकर की भविष्यवाणी, IPL 2020 में ये तीन टीमें बनाएंगी प्लेऑफ में जगह

आईपीएल 2020
आईएएनएस
Updated Oct 13, 2020 | 22:36 IST

IPL 2020 Playoff: आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में कौन-कौन सी टीम पहुंचेगी इसको लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं। पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर ने भविष्यवाणी की है और बताया है कि किन तीन टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना तय है।

Ajit Agarkar predicts IPL 2020 playoff line-up
अजीत अगरकर ने की आईपीएल 2020 प्लेऑफ की भविष्यवाणी (IANS/PTI) 
मुख्य बातें
  • अजीत अगरकर ने की आईपीएल प्लेऑफ से जुड़ी भविष्यवाणी
  • इन तीन टीमों के अंतिम-4 में रहने का किया दावा
  • आईपीएल 2020 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है

दुबई: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर का मानना है कि आईपीएल के 13वें संस्करण में प्लेआफ में पहुंचने वाली चार टीमों में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स होंगी। मुंबई और दिल्ली लीग के 13वें सीजन में क्रमश : पहले और दूसरे नंबर पर है जबकि कोलकाता चौथे नंबर पर है।

अगरकर ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, " यह काफी करीबी टूर्नामेंट है और इसमें काफी सारे उतार-चढ़ाव हैं। लेकिन स्पष्ट रूप से मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल दो सर्वश्रेष्ठ टीमों की तरह दिखते हैं। मेरे विचार से केकेआर को सीएसके के खिलाफ एक वास्तविक बोनस जीत मिली। वे मेरी तीसरी टीम हैं।"

चौथी और पांचवीं टीम कौन सी?

अगरकर का मानना है कि प्लेआफ में पहुंचने वाली चौथी टीम राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद में से कोई एक टीम होगा। उन्होंने कहा, " मेरे लिए चौथी टीम राजस्थान और हैदराबाद में से होगी। शुरूआत में मैं चेन्नई सुपर किंग्स के साथ था, इस समय ये दोनों टीमें चेन्नई से बेहतर खेल रही है।" महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स सात मैचों में दो ही जीती है और वह सातवें नंबर पर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर