भविष्य का लीडरः ऋषभ पंत को लेकर इन तीन धुरंधरों ने कही बड़ी बात

Delhi Capitals captain Rishabh Pant: आईपीएल 2022 में इन दिनों ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई किसी बहुत सीनियर व अनुभवी खिलाड़ी की तरह कर रहे हैं। उनको लेकर तीन धुरंधरों ने जमकर तारीफ की है।

Rishabh Pant
Rishabh Pant (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • कप्तान ऋषभ पंत को लेकर चौतरफा तारीफ
  • दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई कर रहे हैं ऋषभ पंत
  • अजीत अगरकर, शेन वॉटसन और यश धुल ने कहे खास शब्द

आईपीएल 2022 के सबसे युवा कप्तान ऋषभ पंत को लेकर आए दिन चर्चाएं होती रहती हैं। दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई कर रहे पंत का करियर ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से पूरी तरह बदल गया और अब लोग उनमें भविष्य के भारतीय कप्तान की झलक भी देखने लगे हैं। दो पूर्व दिग्गजों और एक युवा भारतीय खिलाड़ी ने ऋषभ पंत की तारीफ की है।

दिल्ली कैपिटल्स टीम में ऋषभ पंत के साथी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ ने बताया कि कैसे कप्तान ऋषभ पंत एक खिलाड़ी और कप्तान के रूप में विकसित हो रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वो खेल को अच्छी तरह से समझते हैं, जिससे उन्हें खेलते हुए देखना रोमांचक हो जाता है।

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच अजीत अगरकर ने कहा, "पंत मैच को बहुत अच्छी तरह से पढ़ते हैं जिसे आप अपने खेल को विकसित करने के तरीके और युवा खिलाड़ी के रूप में की गई प्रगति से देख सकते हैं। एक युवा खिलाड़ी के रूप में उन्होंने कम समय में जो प्रगति की है, वह उन्हें एक अच्छा लीडर बनाता है।"

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने कहा, "ऋषभ पंत जिस तरह से आगे बढ़ रहे हैं, वह खेल को समझ लेते हैं, चाहे खेल की स्थिति कैसी भी हो। यह उस समय का सबसे रोमांचक हिस्सा होता है।"

ये भी पढ़ेंः आईपीएल 2022 में दिल्ली-लखनऊ मैच का स्कोर व पल-पल का हाल जानने के लिए यहां क्लिक करें

अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान यश ढुल ने कहा, "सबसे पहले ऋषभ पंत बहुत शांत हैं और वह खेल को अच्छी तरह से समझते हैं। वह अपने खेल के किसी भी क्षण में अपने शॉट का चयन कर सकते हैं।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर