Happy Birthday Andre Russell: रसेल के तूफानी बल्‍लेबाज बनने की वजह है ग्‍लैमरस पत्‍नी, हमेशा लगा ये डर

Happy Birthday Andre Russell: कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल आज अपना 33वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। रसेल ने खुलासा किया था कि वह अपनी पत्‍नी के कारण तूफानी बल्‍लेबाजी करते हैं।

andre russell wife
आंद्रे रसेल अपनी पत्‍नी के साथ 
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपना 33वां जन्‍मदिन मना रहे हैं
  • आंद्रे रसेल को टी20 क्रिकेट के सर्वश्रेष्‍ठ ऑलराउंडर्स में से एक माना जाता है
  • आंद्रे रसेल ने खुलासा किया था कि वो क्‍यों बड़े-बड़े शॉट लगाना पसंद करते हैं

नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम गुरुवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मैच खेलेगी। यह दिन ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के लिए बेहद स्‍पेशल जो आज अपना 33वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। केकेआर की कोशिश अपने सुपरस्‍टार ऑलराउंडर को जीत का तोहफा देने की होगी। आंद्रे रसेल टी20 क्रिकेट में दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ ऑलराउंडर्स में से एक माने जाते हैं। आईपीएल के कारण रसेल ने भारत में काफी लोकप्रियता हासिल की है। वह लंबे-लंबे छक्‍के लगाने के लिए काफी मशहूर हैं। 

आंद्रे रसेल के साथ-साथ उनकी पत्‍नी जेमिस लौरा भी काफी मशहूर हैं। मॉडल रहीं जेसिम लौरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के कारण ज्‍यादा चर्चाओं में रहीं।

रसेल ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी को मुरीद बनाया है। उनके लंबे-लंबे छक्के से गेंदबाज और विपक्षी टीम भी परेशान है। रसेल वेस्‍टइंडीज की टी20 विश्‍व कप चैंपियन टीम का हिस्‍सा भी थे। आंद्रे रसेल ने मौजूदा सीजन में 6 मैच में 118 रन बनाए और 7 विकेट चटकाए। 

29 अप्रैल 1988 को जन्‍में रसेल ने 2012 में अपना आईपीएल डेब्‍यू किया था। उन्‍होंने अब तक कुल 80 मैच खेले, जिसमें 9 अर्धशतकों की मदद से 1635 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी में उन्‍होंने 80 मैचों में 68 विकेट चटकाए। रसेल को आईपीएल में लोकप्रियता उनके बड़े-बड़े छक्‍के लगाने के कारण मिली, जिसकी असली वजह का खुद ऑलराउंडर ने खुलासा किया था।

रसेल की पत्‍नी भी बहुत मशहूर हैं

आंद्रे रसेल ने आईपीएल के दौरान ही अपना 31वां जन्‍मदिन मनाते हुए खुलासा किया था कि अपनी खूबसूरत पत्‍नी के दबाव की वजह से अच्‍छा खेल पाते हैं। रसेल ने कहा था, 'मैं जब भी बल्‍लेबाजी करने आता हूं तो प्रमुख उद्देश्‍य अपनी पत्‍नी और फैंस को खुश करना होता है। मैं बल्‍लेबाजी के समय दबाव में होता हूं क्‍योंकि मेरी कोशिश पत्‍नी जेसिम और फैंस को खुश करने की होती हैं।' इससे एक बात तो साफ है कि रसेल के तूफानी बल्‍लेबाज बनने के पीछे उनकी ग्‍लैमरस पत्‍नी का हाथ है। 

आपको बता दें कि रसेल की पत्‍नी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी फोटोज को सनसनी बनने में ज्‍यादा समय भी नहीं लगता। वैसे, जेसिम लौरा ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए भी जानी जाती हैं। पता हो कि जेसिम लौरा पेशे से मॉडल हैं और अभी कुछ समय पहले उन्‍होंने बेटी को जन्‍म दिया है। आंद्रे रसेल और जेसिम लौरा ने 2016 में शादी की थी और दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर