CSK vs PBKS: चेन्नई सुपर किंग्स की छठी हार के बाद कप्तान जडेजा ने बताई फ्लॉप होने की बड़ी वजह

PBKS vs CSK, IPL 2022, Post match comments of Captain Ravindra Jadeja: आईपीएल में सोमवार रात चेन्नई सुपर किंग्स को सीजन में अपनी छठी हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स के खिलाफ हार के बाद चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा ने क्या कुछ कहा, यहां जानिए।

Ravindra Jadeja
रविंद्र जडेजा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022ः मैच नंबर 38
  • पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त
  • मैच के बाद चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा ने बताई हार की वजह

आईपीएल 2022 में एक बार फिर सबसे लोकप्रिय टीम चेन्नई सुपर किंग्स सोमवार को मैदान पर उतरी। पिछले मैच में मिली शानदार जीत के बाद उनको उम्मीद थी कि वे जीत की पटरी पर बने रहेंगे लेकिन सोमवार रात पंजाब किंग्स के खिलाफ उनको 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा। ये इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की आठ मैचों में छठी हार साबित हुई। मैच में अंतिम तक बल्लेबाजी करने वाले चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा की नाराजगी भी जाहिर होनी थी और उन्होंनेे साफ शब्दों में हार की वजह भी बताई

मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीता और उन्होंने पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पंजाब की टीम बल्लेबाजी करने उतरी और ओपनर शिखर धवन (नाबाद 88 रन) और श्रीलंकाई बल्लेबाज भानुका राजपक्षे (42 रन) ने शानदार अंदाज में अपनी टीम को 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 187 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया। जवाब देने उतरी चेन्नई की टीम ने फिर अंतिम ओवर तक मैच खींचा, पिच पर धोनी भी थे लेकिन रिषी धवन के इस अंतिम ओवर में उनको 27 रन चाहिए थे और धोनी का विकेट गंवाते हुए वे सिर्फ 15 रन बना सके और मैच हार गए।

चेन्नई के कप्तान जडेजा को अंतिम क्षणों में किसी भी अन्य बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। वो 16 गेंदों में 21 रन बनाकर पिच पर टिके रह गए। हार से निराश जडेजा ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है हमने शुरुआत अच्छी की थी और अच्छी जगह बॉलिंग भी की थी। लेकिन हमने अंतिम 2-3 ओवरों में 10-15 रन लुटा दिए और हमने अपनी रणनीति पर सही से अमल नहीं किया।"

ये भी पढ़ेंः शिखर धवन की धमाकेदार पारी, ओरेंज कैप की रेस में फिर से हुए शानदार एंट्री

सीएसके के लिए सर्वाधिक 78 रनों की पारी खेलने वाले अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू के लिए जडेजा ने कहा, "मेरा मानना है कि वो शानदार अंदाज में बल्लेबाजी कर रहा था, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि हम उनको 170-175 रनों के अंदर रोक सकते थे।" लक्ष्य का पीछा करने को लेकर जडेजा बोले, "शुरुआती छह ओवरों में अच्छी शुरुआत ना मिलना खराब रहा, हम ऐसा करने में असफल हो रहे हैं, इसलिए हमको इस चीज पर मेहनत करनी होगी और वापसी करनी होगी।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर