हताश, उदास और नाराज: दर्द नहीं छुपा सके रोहित शर्मा, जानिए लगातार पांचवीं हार के बाद क्या कुछ कहा

Rohit Sharma after Mumbai Indians lose fifth consecutive match in IPL 2022: पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली हार मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में लगातार पांचवीं हार साबित हुई। इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कुछ कहा, जो काफी उदास और निराश नजर आए।

Mumbai Indians captain Rohit Sharma
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की लगातार पांचवीं हार
  • अब पंजाब किंग्स ने भी मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी
  • हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा हताश, उदास और नाराज नजर आए

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2022 की नीलामी में नए सिरे से टीम खड़ी करने के बाद ये सोचा नहीं होगा कि उनका ऐसा हाल होगा। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के मौजूदा सीजन के अपने शुरुआती पांचों मुकाबले गंवा दिए हैं। बुधवार रात पुणे के मैदान पर उन्हें पंजाब किंग्स ने पांचवीं शिकस्त दी। अपनी टीम के इस प्रदर्शन को देखने के बाद दिग्गज कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बेहद निराश और हताश नजर आए।

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को इस सीजन में जब लगातार पांचवीं हार मिली तो टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी अपना दर्द नहीं छुपा सके। रोहित ने कहा कि इस मैच में बल्लेबाजी चलती दिखी थी लेकिन टीम 12 रन से चूक गई। उन्होंने कहा, "हम अलग-अलग तरह के प्रयोग कर रहे हैं लेकिन कोई भी कारगर साबित नहीं हो रहा। लेकिन मैं पंजाब से जीत का श्रेय छीनना नहीं चाहूंगा। उन्होंने शानदार खेल दिखाया।"

रोहित शर्मा ने आगे कहा, "अपनी टीम में कोई गलती ढूंढना कठिन है। हमने अच्छा खेला और जीत के काफी करीब पहुंचे लेकिन दो बल्लेबाजों के रन आउट होने से नुकसान हुआ। एक समय हम जीत की ओर बढ़ रहे थे लेकिन लय कायम नहीं रख पाये जिसका श्रेय पंजाब के गेंदबाजों को जाता है।"

ये भी पढ़िएः बड़ी पारी तो नहीं खेली, लेकिन रोहित शर्मा ने बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के सातवें क्रिकेटर बने

उन्होंने कहा, "199 रनों का टारगेट हासिल किया जा सकता था। हम अपने प्रदर्शन का आत्ममंथन करके बेहतर तैयारी के साथ उतरेंगे।" मुंबई इंडियंस इस समय टूर्नामेंट में एकमात्र टीम है जिसने एक भी मैच नहीं जीता है। ताजा अंक तालिका में वो लगातार अंतिम यानी 10वें पायदान पर बने हुए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर