जानिए बैंगलोर पर मुंबई की शानदार जीत के बाद क्या बोले कप्तान पोलार्ड और विराट

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Oct 29, 2020 | 02:32 IST

Kieron Pollard and Virat Kohli's post match comments, RCB vs MI: मुंबई और बैंगलोर के बीच बुधवार रात खेले गए मुकाबलों के बाद क्या कहा दोनों टीमों के कप्तान विराट कोहली और कीरोन पोलार्ड ने, जानिए।

Virat Kohli and Kieron Pollard
विराट कोहली और कीरोन पोलार्ड  |  तस्वीर साभार: PTI

अबु धाबी, 28 अक्टूबर: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने डैथ ओवरों में मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी टीम 20 रन पीछे रह गई। आरसीबी को छह विकेट पर 164 रन पर रोकने के बाद मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। मुंबई के लिये जसप्रीत बुमराह ने 14 रन देकर तीन विकेट लिये। आरसीबी के बल्लेबाज आखिरी पांच ओवर में 35 रन ही बना सके।

विराट कोहली का बयान (Virat Kohli)

कोहली ने कहा, ‘‘आखिरी पांच ओवरों में अजीब सी बल्लेबाजी रही । हमारे शॉट सीधे उनके फील्डर के पास जा रहे थे । मैदान पर ऐसा होता है।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और आखिरी पांच ओवर में हम 20 रन पीछे रह गए।’’ कोहली ने कहा कि आखिरी दो मैच जीतकर उनकी टीम शीर्ष दो में जगह बना सकती है। उन्होंने कहा, ‘‘कुछ टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जल्दी करती हैं तो कुछ गलत समय पर खराब खेल जाती है। अंकतालिका को देखें तो निचले हाफ की टीमें काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं । हमें दो मैच और खेलने हैं और दोनों जीतकर हम शीर्ष दो में रह सकते हैं।’’

कीरोन पोलार्ड का बयान (Kieron Pollard)

मुंबई के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने नाबाद 79 रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘हालात जो भी हो, उसने बार बार अच्छा प्रदर्शन किया है । भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से वह काफी दुखी होगा लेकिन मुझे लगता है कि वह चयन के काफी करीब है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं चीजों को बाहर से ही देख रहा हूं । उसने हमारी टीम के लिये शानदार प्रदर्शन किया है और वह लगातार अपने बल्ले से ही जवाब दे सकता है। उम्मीद है कि वह हमारी खिताबी जीत का सूत्रधार बनेगा।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर