आईपीएल 2020 के दौरान किस टीम, खिलाड़ी और मैच को लेकर हुए सबसे ज्यादा ट्वीट, यहां जानिए

आईपीएल 2020
आईएएनएस
Updated Nov 19, 2020 | 00:41 IST

Most tweeted team of IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के दौरान ट्विटर पर किस टीम, खिलाड़ी और मैच की सबसे ज्यादा चर्चा हुई व ट्वीट हुए, आइए आपको भी बताते हैं।

IPL 2020 Trophy
आईपीएल 2020 (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2020 (इंडियन प्रीमियर लीग)
  • सोशल मीडिया पर छाया रहा एक टीम का नाम
  • खिलाड़ियों में भी एक दिग्गज ने सबको पीछे छोड़ा

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन बेशक बेकार रहा, लेकिन ट्विटर पर हर किसी के दिमाग में महेंद्र सिंह धोनी की टीम ही थी। इस बार आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया गया था। तीन बार की विजेता चेन्नई इस सीजन प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई और सातवें स्थान पर रहते हुए लीग का अंत किया था। ये पहली बार है कि चेन्नई प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई।

चेन्नई ट्विटर पर सबसे ज्यादा छाई रही। उसके बाद ट्विटर पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का जलवा देखने को मिला। इनके बाद मुंबई इंडियंस, सनराइर्जस हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स ट्विटर पर छाई रहीं।

इस मैच पर सबसे ज्यादा ट्वीट हुए

आईपीएल-13 में पहला मैच मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया था। इस मैच पर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए। इसके बाद चार अक्टूबर को मुंबई और सनराइर्जस हैदराबाद और मुंबई तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच 18 अक्टूबर को खेले गए मैच पर सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए। इस मैच में दो सुपर ओवर हुए थे।

इस खिलाड़ी के नाम के सबसे ज्यादा ट्वीट, सचिन का गोल्डन ट्वीट

बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली वो खिलाड़ी रहे जिन्हें लेकर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए। सीजन का गोल्डन ट्वीट सचिन तेंदुलकर का रहा, जिन्होंने पंजाब और राजस्थान के बीच खेले गए मैच में पंजाब के खिलाड़ी निकोलस पूरन की शानदार फील्डिंग को लेकर कहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर