केन विलियमसन ने बताया चेन्नई ने हैदराबाद के खिलाफ कैसे मारी जीत की बाजी 

हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने बताया है कि उनकी टीम के हाथों से चेन्नई के खिलाफ जीत कहां हाथ से छिटक गई।  

Kane-Williamson
केन विलियमसन( साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • लगातार पांच जीत के बाद हैदराबाद ने गंवाए लगातार दो मैच
  • चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली 13 रन के अंतर से हार
  • जीत के लिए मिला था 203 रन का लक्ष्य

पुणे: आईपीएल 2022 में  लगातार पांच जीत दर्ज करने के बाद केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक बार फिर जीत की पटरी से उतर गई है। दो हार के साथ सीजन का आगाज करने वाली हैदराबाद की टीम को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है। रविवार को पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हैदराबाद को अच्छी शुरुआत के बाद 13 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

203 के लक्ष्य का पीछा करते हुए 189 रन बना सकी हैदराबाद
जीत के लिए 203 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 6 विकेट पर 189 रन बना सकी और मैच गंवा दिया। लगातार दूसरी हार के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, 200 रन से अधिक के लक्ष्य का पीछा करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है। मेरे लिहाज से हमने अच्छा जवाब दिया, चेन्नई ने शानदार प्रदर्शन किया और बड़े लक्ष्य की वजह से हमारे ऊपर लगातार दबाव बनाए रखा। हमारे लिए मैच बहुत से सकारात्मक पहलू रहे। हमने अच्छी लड़ाई लड़ी लेकिन कुछ मायनों में बदकिस्मत रहे और स्थितियां हमारे पक्ष में नहीं गईं। 

धीमी थी पुणे की पिच 
पिच के बारे में विलियमसन ने कहा, आज पिच थोड़ी धीमी थी, हमने परिस्थितियों के अनुरुप खुद को ढालने की कोशिश की। चेन्नई के लगातार दबाव बनाए रखने की कोशिश और वॉशिंगटन सुंदर के बाहर होने का खामियाजा हमें उठाना पड़ा। बावजूद इसके हमने अच्छा प्रदर्शन किया, कई बार आपको ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ता है। एक टीम के रूप में हमारे लिए यह अच्छी सीख है। 

एकजुट होकर खेलना होगा 
लक्ष्य का पीछा करते हुए बहुत सारे सकारात्मक पहलू उभरकर हमारे सामने आए। पिच अच्छी थी और बेहतरीन स्पिनर्स के साथ चेन्नई ने हमारे सामने कठिन चुनौती पेश की। हम सकारात्मक पक्ष को लेकर हम आगे बढ़ेंगे और आने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। आगे वाले मैचों में हमें एकजुट होकर खेलना होगा। हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। हमने टूर्नामेंट के पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया है और लगातार पांच मैच में जीत हासिल की है। हमें कुछ पहलुओं में थोड़े से सुधार करना होगा और मजबूती के साथ आने वाले मैचों में वापसी की कोशिश करेंगे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर