IPL 2022, CSK vs PBKS Playing 11: क्‍या इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका? सीएसके आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतरेगी!

IPL 2022 CSK vs PBKS Playing 11 prediction: आईपीएल 2022 में आज चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर मुकाबला खेला जाएगा। सीएसके आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

ms dhoni and ravindra jadeja
एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चेन्‍नई और पंजाब के बीच आईपीएल 2022 का 11वां मैच खेला जाएगा
  • सीएसके को पहली जीत की तलाश है
  • पंजाब की टीम जीत की राह पर लौटना चाहेगी

CSK vs PBKS Prediction Playing 11: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम जब रविवार को आईपीएल 2022 के 11वें मैच में पंजाब किंग्‍स से भिड़ेगी तो उसका इरादा टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज करने का होगा। आईपीएल इतिहास में पहला मौका है जब सीएसके की टीम को पहले दो मैचों में लगातार शिकस्‍त का सामना करना पड़ा है। रवींद्र जडेजा के नेतृत्‍व वाली सीएसके की टीम मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम में पंजाब किंग्‍स से लोहा लेगी, जिसका एक्‍शन भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।

मंयक अग्रवाल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्‍स को अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। अब पंजाब की टीम भी जीत की राह पर लौटने को बेताब होगी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अपना पहला मैच जीतने के लिए मजबूत प्‍लेइंग 11 को उतारना पड़ेगा, जिसके मद्देनजर यह खिलाड़ी मैदान पर नजर आ सकते हैं। 

ओपनिंग - रुतुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्‍पा

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को युवा रुतुराज गायकवाड़ और अनुभवी रॉबिन उथप्‍पा की जोड़ी से अच्‍छी शुरूआत की उम्‍मीद होगी। उथप्‍पा ने अब तक अच्‍छी शुरूआत हासिल की, लेकिन बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। रुतुराज गायकवाड़ से टीम को अब सशक्‍त शुरूआत की उम्‍मीद होगी। रुतुराज अपने खराब फॉर्म से ऊपर आना चाहेंगे।

मिडिल ऑर्डर - मोइन अली, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी

मोइन अली की वापसी से सीएसके को मजबूती मिलेगी। अली अपनी छाप छोड़ने को बेकरार होंगे। शिवम दुबे अब तक खुद को साबित नहीं कर पाए हैं और आज मौका मिलने पर वो अपनी छवि के अनुरूप बड़े-बड़े शॉट लगाना चाहेंगे। अंबाती रायुडू तो टीम के मिडिल ऑर्डर की जान है, वो इस तरह की खुद को साबित करना चाहेंगे। एमएस धोनी एक बार फिर पुराने आक्रामक अंदाज में बल्‍लेबाजी करना चाहेंगे।

ऑलराउंडर - ड्वेन ब्रावो और रवींद्र जडेजा

कप्‍तान रवींद्र जडेजा अच्‍छे फॉर्म में है, लेकिन वो कप्‍तानी में खुद को साबित करने को बेकरार होंगे। जडेजा अपनी कप्‍तानी में पहली जीत की तलाश में है तो वो ऑलराउंड प्रदर्शन से प्रभावित करना चाहेंगे। ड्वेन ब्रावो अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए टीम को पहली जीत दिलाना चाहेंगे।

गेंदबाज - ड्वेन प्रीटोरियस, एडम मिलने और तुषार देशपांडे

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की निर्भरता विदेशी गेंदबाजों पर है। एडम मिलने के जुड़ने से तेज गेंदबाजी आक्रमण की धार बढ़ेगी। ड्वेन प्रीटोरियस और तुषार देशपांडे विकेट निकालने के लिए मिलने का साथ निभाएंगे।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11

रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्‍पा, मोइन अली, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्‍तान), एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रीटोरियस, एडम मिलने और तुषार देशपांडे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर