SRH vs KKR: पहले मैच में करीबी शिकस्त मिलने के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने दिया ये बयान

Sunrisers Hyderabad vs Kolkata Knight Riders: कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में हरा दिया। दोनों टीमों का इस सीजन में यह पहला मुकाबला था।

David Warner
डेविड वॉर्नर  |  तस्वीर साभार: Twitter

चेन्नई: सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को आईपीएल 2021 के अपने मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा। हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने 10 रन से हराया। कोलकाता ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के बाद 187 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोने के बाद 177 रन ही बना सकी। हैदराबाद की ओर से मनीष पांडे (नाबाद 61) और जॉनी बेयरस्टो (55) ने टिककर बल्लेबाजी की। दोनों तीसरे विकेट के लिए 92 रन की पार्टनरशिप की। एक समय लग रहा था कि एसआरच अपने नाम कर सकती है, लेकिन फिर बाजी हाथ से निकल गई। 

हार के बाद क्या बोले कप्तान डेविड वॉर्नर

मैच गंवाने के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस विकेट पर कोई ज्यादा रन थे। उन्होंने (कोलकाता) वास्तव में खुद अच्छी तरह से ढाला और एक अच्छी साझेदारी (नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी ने दूसरे विकेट के लिए 93 रन जोड़े) की। वहीं, हम ज्यादातर ओवरों की पहली गेंद पर नाकाम रहे और फिर अंत में काफी रन लुटा दिए। हमने शुरुआत में विकेट खो दिए, लेकिन जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे ने हमें अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया था। ऐसे में हमारे पास मौका था। 

'हमें विकेट से शुरुआत में मदद नहीं मिली'

वॉर्नर ने आगे कहा कि ओस ने भी फर्क पैदा किया। अगर गेंदबाज ओवरपिच करते हैं तो उसे हिट करना आसान होता है। हमने अच्‍छी शुरुआत नहीं की। हमें विकेट से शुरुआत में मदद नहीं मिली। बीच के ओवरों में हमने अच्‍छी वापसी की लेकिन कुछ कमियां रह गईं। हालांकि, हमारे स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की। हम पहला मैच जीतना चाहते थे, मगर ऐसा हो नहीं पाया। हमें इस मैदान पर चार और मुकाबले खेलने हैं। उम्मीद है कि हमें इस मैदान के डायमेंशन की आदत हो जाएगी और हम अच्‍छा कर पाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर