DC vs RR: जानें कहां देखें दिल्ली कैपिटल्स-राजस्थान रॉयल्स के मैच का LIVE प्रसारण

दिल्ली कैपिटल्स-राजस्थान रॉयल्स के बीच IPL 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3) पर होगा।

Delhi-vs-Rajasthan-Live-streaming
दिल्ली कैपिटल्स बनाम राजस्थान रॉयल्स लाइव स्ट्रीमिंग  
मुख्य बातें
  • दिल्ली कैपिटल्स-राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 36वां मैच
  • दिल्ली कैपिटल्स है अंक तालिका में दूसरे और राजस्थान रॉयल्स पांचवें पायदान पर
  • दूसरे चरण में दोनों ही टीमों के अपने पहले मुकाबले में मिली है जीत

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शनिवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का सातवां मुकाबला खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट का 36वां मैच होगा। दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस समय अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर है और वह इस मैच में जीत दर्ज करके पहले स्थान पर वापसी करने के साथ प्लेऑफ राउंड में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। वहीं पांचवें पायदान पर काबिज राजस्थान रॉयल्स की कोशिश भी जीत हासिल करके प्लेऑफ की ओर कदम बढ़ाने की होगी। 

रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को हालांकि पहले चरण में खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। डेविड मिलर और क्रिस मॉरिस ने राजस्थान की जीत की पटकथा उस मैच में लिखी थी। दिल्ली ने दूसरे चरण की शुरुआत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के साथ की है। राजस्थान को भी पिछले मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ पारी आखिरी ओवर में रोमांचक जीत मिली थी। 

जीत के रथ पर सवार दो टीमों के बीच जंग देखने लायक होगी। आईपीएल 2021 के पहले चरण में दिल्ली ने शानदार प्रदर्शन किया था और पहले पायदान पर रही थी। अबतक खेले 9 मैच में से 7 में उसे जीत मिली है जबकि 2 में हार का मुंह देखना पड़ा। राजस्थान के खिलाफ जीत दिल्ली का प्लेऑफ की टिकट पक्का कर देगी। वहीं राजस्थान ने अबतक खेले 8 मैच में से चार में जीत और चार में हार का सामना किया है। उसे प्लेऑफ दौर में एंट्री के लिए अभी लंबा सफर तय करना है।  

ऐसा है दोनों टीमों का एक दूसरे के खिलाफ रिकॉर्ड 
दोनों टीमों के बीच आंकड़ों की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल में अबतक कुल 23 मुकाबले हुए हैं जिसमें से 11 बार बाजी दिल्ली के और 12 बार राजस्थान के हाथ लगी है। यूएई में दोनों टीमों के बीच अबतक दो बार भिड़ंत हुई है और दोनों ही बार बाजी दिल्ली कैपिटल्स के हाथ लगी है। मौजूदा सीजन में भी दोनों टीमों के बीच पहले चरण में एक मैच खेला जा चुका है और वो राजस्थान के खाते में गया था।  

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच मैच के बारे में आप जो भी जानना चाहते हैं।

कब खेला जाएगा दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (When DC vs RR match to be played?)
दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच शनिवार यानी  25 सितंबर, 2021 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (Where DC vs RR Match to be played?)

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच अबूधाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (DC vs RR match timing)

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस दोपहर 3 बजे होगा।

किस चैनल पर दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण होगा? (Which channel will telecast Delhi Capitals vs Rajasthan Royals match in India?)

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1, Star Sports 2 और Star Sports 3) पर होगा।

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? (live streaming of the Delhi Capitals vs Rajasthan Royals?)

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।  मैच से जुड़ी अहम जानकारियां और लाइव ब्‍लॉग आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर