राजस्थान रॉयल्स के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स ने भी कोविड से जंग के लिए दान दिया

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Apr 29, 2021 | 20:05 IST

Delhi Capitals donate for fight against Covid-19: भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर से जंग जारी है। इस लड़ाई को और मजबूत करने के लिए आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स ने भी दान दिया है।

Delhi Capitals
दिल्ली कैपिटल्स  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत की कोविड-19 से जंग
  • राजस्थान रॉयल्स के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने भी दिया दान
  • करोड़ों रुपये का दान देकर इन टीमों ने दिया योगदान

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली कैपिटल्स ने कोरोना महामारी के खिलाफ दिल्ली की जंग में सहायता के लिये डेढ करोड़ रूपये दिये ।
इस रकम का इस्तेमाल जरूरी चिकित्सा आपूर्ति, आक्सीजन सिलेंडर और कोविड किट खरीदने में किया जायेगा। इसस पहले गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स ने भी इस जंग के लिए 7.5 करोड़ रुपये दान करने का ऐलान किया था।

आईपीएल टीम ने एक बयान में कहा ,‘‘टीम और इसके संरक्षक जेएसडब्ल्यू फाउंडेशन और जीएमआर वरालक्ष्मी फाउंडेशन ने दिल्ली स्थित एनजीओ हेमकुंट फाउंडेशन और उदय फाउंडेशन को डेढ करोड़ रूपये की वित्तीय सहायता देने की पेशकश की है।’’

दिल्ली टीम के सीईओ विनोद बिष्ट ने कहा, ‘‘संकट की इस घड़ी में दिल्ली कैपिटल्स दिल्ली के नागरिकों के साथ खड़ी है जिनका कोरोना महामारी के खिलाफ एक दूसरे की मदद का जज्बा काबिले तारीफ है ।हम उन्हें सहयोग देकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर