अस्पताल में भर्ती हुए दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, ये है वजह 

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को तेज बुखार की वजह से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है।

Prithvi-Shaw-delhi-Capitals
अस्पताल में भर्ती पृथ्वी शॉ   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पृथ्वी शॉ को तेज बुखार की वजह से कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती
  • बीमारी की वजह से हैदराबाद के बाद चेन्नई के खिलाफ नहीं खेल पाए पृथ्वी
  • अस्पताल में ईलाज के बाद तेजी से हो रहा है पृथ्वी की सेहत में सुधार

मुंबई: पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स की एकादश से बीमारी के कारण बाहर रहने वाले सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को रविवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्हें तेज बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। अस्पताल में भर्ती किए जाने के बाद उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है और वो जल्दी है मैदान पर वापसी करेंगे। 

22 वर्षीय पृथ्वी दिल्ली कैपिटल्स के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मुकाबले में नहीं खेले थे। उनकी जगह मंदीप सिंह को टीम में शामिल किया गया था जिन्होंने डेविड वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत की थी। उनकी तबीयत खराब थी लेकिन रविवार को उनका बुखार काफी तेज हो गया ऐसे में टीम के मेडिकल स्टाफ को उन्हें टीम होटल से अस्पताल में भर्ती कराने के लिए बाध्य होना पड़ा। 

अपनी तबीयत के बारे प्रशंसकों को जानकारी देने के लिए इन्स्टाग्राम पर पृथ्वी शॉ ने तस्वीर साझा की जिसमें वो अस्पताल में बेड पर लेटे हुए हैं।  हुए पृथ्वी शॉ ने कहा, अस्पताल में भर्ती हूं और बुखार से ऊबर रहा हूं। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया जल्दी ही वापसी करूंगा।


दिल्ली के खेमे में कोरोना की सेंध
पृथ्वी शॉ पहले से ही बीमार हैं लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी। टीम का एक नेट गेंदबाज रविवार सुबह कोरोना पॉजिटव पाया गया। ऐसे में टीम के सभी खिलाड़ियों की चेन्नई के खिलाफ मुकाबले से पहले दोबारा जांच की गई। सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मैच के आयोजन की राह खुली। 

इससे पहले भी दिल्ली कैपिटल्स के दल के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और उनके एक मुकाबले को पुणे से मुंबई स्थानांतरित करना पड़ा था। लेकिन भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक बार फिर दिल्ली की टीम के अंदर कोरोना पहुंच गया है। इस वजह से भी ऐहतियातन पृथ्वी शॉ को अस्पताल में भर्ती कराने का निर्णय दिल्ली की मेडिकल टीम और मैनेजमेंट ने लिया होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर