KKR vs SRH: प्लेऑफ का दावा पुख्ता करने वाली कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने जीत के बाद दिया ये बयान

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Oct 04, 2021 | 06:15 IST

Eoin Morgan reaction after KKR beat SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स के सनराइजर्स हैदराबाद को मात देने के बाद उन्होंने प्लेऑफ में दावा अपना पुख्ता किया। इसके बाद कप्तान मोर्गन ने क्या कहा, आइए जानते हैं।

Eoin Morgan
इयोन मोर्गन (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
  • केकेआर ने हैदराबाद को 6 विकेट से शिकस्त दी
  • प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के बाद कोलकाता के कप्तान मोर्गन ने दिया ये बयान

सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराने के बाद आईपीएल प्लेऑफ का दावा पुख्ता करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम ने पिछले मैच की तुलना में प्रदर्शन में काफी सुधार किया है। जीत के लिये 116 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए भी केकेआर ने चार विकेट गंवा दिये और आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर जीत दर्ज की।

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने इस अहम जीत के बाद कहा, ‘‘लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं था। यह ढीला प्रदर्शन था। हमें विकेट के अनुरूप ढलने की आदत होनी चाहिये लेकिन पिछले मैच की तुलना में बेहतर प्रदर्शन था। शुभमन गिल ने अच्छी बल्लेबाजी की।’’ कोलकाता के गेंदबाजों ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 115 रन पर रोकने में अहम भूमिका निभाई।

अगर बल्लेबाजों की बात की जाए, तो इस छोटे से लक्ष्य को हासिल करने में केकेआर को भी 19.4 ओवर तक संघर्ष करना पड़ा। केकेआर की तरफ से युवा ओपनर शुभमन गिल ने 51 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली जिसमें 10 चौके शामिल रहे। शुभमन गिल 'मैन ऑफ द मैच' भी रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर