रवि शास्त्री ने की युवा भारतीय गेंदबाज की जमकर तारीफ, कहा विश्व कप में महससू की उनकी कमी

आईपीएल 2022
आईएएनएस
Updated Apr 06, 2022 | 13:20 IST

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे एक भारतीय खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है और कहा है कि टी 20 विश्व कप 2022 में उन्हें महसूस हुई थी इस खिलाड़ी की कमी।

T-Natrajan-Sunrisers-Hyderabad
सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन( साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने टी नटराजन की जमकर तारीफ की है
  • शास्त्री ने कहा है कि टीम इंडिया को टी20 विश्व कप में महसूस हुई थी कमी
  • चोट की वजह से लंबे समय तक टीम इंडिया से बाहर रहे नटराजन, अब की है शानदार वापसी

मुंबई: टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने टी नटराजन की डेथ ओवरों में गेंदबाजी की प्रशंसा करते हुए कहा कि भारतीय टीम पिछले साल यूएई में टी20 विश्व कप में तेज गेंदबाज की सेवाओं से वास्तव में चूक गई। 2021 की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया में भारत की ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत से सुर्खियों में आए नटराजन मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान घुटने और कंधे की चोट के कारण विश्व कप में खेलने से चूक गए थे।

डेथ ओवर में गेंदबाजी हैं नटराजन स्पेशलिस्ट
सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल 2022 के पहले दो मैचों में, तमिलनाडु के इस तेज गेंदबाज ने अब तक 4 विकेट लिए हैं। शास्त्री ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से कहा, 'उनके लिए बहुत खुश हूं। हमने उन्हें टी20 विश्व कप में याद किया। वह निश्चित रूप से अनफिट थे। वह इंग्लैंड के खिलाफ चोटिल हो गए थे, जब हम एकदिवसीय श्रृंखला खेल रहे थे और हम वास्तव में उन्हें (विश्व कप में) टीम में शामिल करने से चूक गए थे।" शास्त्री ने कहा, 'वह डेथ ओवर के स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं, जो यॉर्कर को बहुत कुशलता से फेंकते हैं। उनका नियंत्रण बहुत अच्छा है।'

नटराजन थे टीम इंडिया के लिए लकी गेंदबाज
गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया के अपने यादगार 2020-21 दौरे में तीनों प्रारूपों में भारत के लिए डेब्यू किया, तब शास्त्री ने कहा कि नटराजन उनके लिए एक भाग्यशाली गेंदबाज थे। पूर्व कोच ने कहा, 'मैंने उसे जिस भी मैच में चुना है, उसमें हमने जीत हासिल की है। टी20 में अपने डेब्यू में भारत जीता। टेस्ट क्रिकेट में अपने डेब्यू में भारत जीता था। नेट गेंदबाज होने के कारण उन्होंने अन्य दो प्रारूप खेले थे।' केन विलियमसन की अगुवाई वाली एसआरएच का अगला मुकाबला 9 अप्रैल को गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर