Gautam Gambhir Viral Photo: हार के बाद गौतम गंभीर की फोटो वायरल, अलग-अलग MEMES भी बने

IPL 2022 Eliminator, RCB vs LSG, Gautam Gambhir viral photo: आईपीएल एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा लखनऊ सुपर जायंट्स की हार के बाद टीम के मेंटर गौतम गंभीर की एक तस्वीर व तमाम मीम्स वायरल हैं।

Gautam Gambhir viral
गौतम गंभीर की तस्वीर वायरल (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 एलिमिनेटर में बैंगलोर ने लखनऊ को हराकर किया बाहर
  • लखनऊ सुपर जायंट्स की हार के बाद टीम के मेंटर गौतम गंभीर की तस्वीर वायरल
  • गंभीर के तमाम मीम्स भी वायरल, सोशल मीडिया पर नाम भी ट्रेंडिंग

Gautam Gambhir viral pics and memes: बुधवार रात जब आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने-सामने आईं तो जमकर धमाल मचा। एक तरफ जहां बारिश ने कुछ देर के लिए खेल रोका, वहीं उसके बाद बल्लेबाजों ने कोलकाता के ईडेन गार्ड्न्स स्टेडियम पर खूब रनों की बारिश की। बैंगलोर द्वारा दिए गए 208 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 14 रन से चूक गई। इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर की तस्वीर खूब वायरल हुई है।

गौतम गंभीर अपने शानदार सफल करियर के दौरान भी काफी आक्रामक होने के साथ-साथ खुद को खुलकर मैदान पर जाहिर करने वाले खिलाड़ियों में से थे। अब करियर तो खत्म हो गया लेकिन अब भी जब वो पीछे से खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए दिशा दिखा रहे हैं, तब भी उनका अंदाज ज्यादा बदला नहीं है और वो अपनी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के तौर पर या उसके किसी खिलाड़ी की सफलता या असफलता पर अपने हावभाव जाहिर करने से नहीं हिचके।

बुधवार रात भी जब जीत के बेहद करीब आकर लखनऊ सुपर जायंट्स ने मैच गंवा दिया तो इसकी झलक और प्रभाव गौतम गंभीर के चेहरे पर नजर आया। मैच के बाद की एक तस्वीर जिसमें गंभीर टीम के कप्तान केएल राहुल से बातचीत करते नजर आ रहे हैं, वो तस्वीर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। गंभीर का नाम भी ट्विटर पर सुबह से ट्रेंड होता नजर आया। ये है वो तस्वीर..

वैसे इस फोटो के साथ-साथ गौतम गंभीर की आईपीएल 2022 से जुड़ी कई अन्य तस्वीरों भी वायरल हैं और लोग अलग-अलग प्रकार से उन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जबकि कुछ लोग मीम्स के जरिए भी अपनी बात रखने से नहीं चूक रहे।

बेशक लखनऊ सुपर जायंट्स अब आईपीएल 2022 से बाहर हो गई है, लेकिन कोच एंडी फ्लावर और मेंटर गौतम गंभीर के मार्गदर्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने पहले ही आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया। उनके कप्तान केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ कई अन्य खिलाड़ियों के योगदान से टीम ने लीग स्टेज के 14 मैचों में 9 मैच जीते जबकि 5 मैच गंवाए और 18 अंकों के साथ वे तीसरे पायदान पर रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर