Hardik Pandya, GT vs KKR: वापसी करते ही हार्दिक पांड्या ने फिर किया 'धमाका', खेली ताबड़तोड़ पारी

GT vs KKR, IPL 2022, Hardik Pandya scores another fifty: आईपीएल 2022 की दो नई टीमों में से एक गुजरात टाइटंस के प्रभाव छोड़ने का सिलसिला जारी है और खासतौर पर उनके ऑलराउंडर कप्तान हार्दिक पांड्या, जिन्होंने शनिवार को एक बार फिर शानदार वापसी करते हुए केकेआर के खिलाफ अर्धशतक जड़ा।

Hardik Pandya against KKR
Hardik Pandya against KKR  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने खेली एक और धुआंधार अर्धशतकीय पारी
  • गुजरात टाइटंस के कप्तान पांड्या ने केकेआर के खिलाफ की वापसी
  • पिछले मैच में चोट की वजह से बाहर रहे थे हार्दिक पांड्या

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) कुछ खिलाड़ियों के लिए बेहद खास बनता जा रहा है, खासतौर पर ये देखते हुए कि इस साल टी20 विश्व कप भी खेला जाना है। इस आईपीएल सीजन से पहले तक भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की स्थिति बेहद खराब थी, खराब फिटनेस के चलते उनको राष्ट्रीय टीम से बाहर किया गया था, लेकिन अब कप्तान के रूप में दबाव का सामना करते हुए वो जैसा प्रदर्शन कर रहे हैं, उसने एक बार फिर भारतीय क्रिकेट फैंस को खुश कर दिया है। शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उनका बल्ला चल पड़ा। इस मैच में गुजरात टाइटंस को 8 रन से जीत मिली।

नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कोलकाता-गुजरात मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम को पहला झटका 8 रन पर शुभमन गिल के रूप में लग गया था। स्थिति को देखते हुए हार्दिक पांड्या ने इस बार खुद को और आगे प्रमोट करने का फैसला किया और इस बार वो तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतर गए। पांड्या ने उतरते ही मैच का रुख पलटना शुरू कर दिया।

रिद्धिमान साहा (25) और डेविड मिलर (27) ही गुजरात की टीम के दो अन्य बल्लेबाज थेे जो पांड्या की बैटिंग रफ्तार के थोड़ा आसपास रहे, बाकी सभी बल्लेबाज जल्दी आउट हुए। हार्दिक पांड्या ने 49 गेंदों में 67 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें दो छक्के और 4 चौके शामिल थे। मुकाबले के अंतिम ओवर में आंद्रे रसेल ने अकेले 4 विकेट लेकर खलबली मचा दी, जिसके बावजूद गुजरात टाइटंस की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोते हुए 156 रन बना डाले। ये सिर्फ पांड्या की पारी से मुमकिन हो पाया था।

GT vs KKR LIVE: गुजरात-कोलकाता मैच के ताजा स्कोर और पल-पल की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या पिछले मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं थे। उनको एक मैच पहले चोट लगी थी जिस वजह से वो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलने नहीं उतर पाए थे। उस मैच में उनकी जगह राशिद खान ने कप्तानी की थी और गुजरात टाइटंस को शानदार जीत भी दिलाई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर