तेवतिया के दो बॉल पर दो विजयी छक्कों से कप्तान हार्दिक पांड्या भी रह गए थे हैरान, दिया ऐसा बयान

आईपीएल 2022
भाषा
Updated Apr 09, 2022 | 09:00 IST

GT vs PBKS, IPL 2022: आईपीएल 2022 के एक रोमांचक मुकाबले में शुक्रवार को गुजरात टाइटंस ने अंतिम दो गेंदों पर राहुल तेवतिया के दो छक्कों के दम पर जीत दर्ज की। इस जीत से उनके कप्तान हार्दिक पांड्या भी हैरान दिखे।

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स पर दर्ज की धमाकेदार जीत
  • अंतिम दो गेंदों पर चाहिए थे 12 रन, राहुल तेवतिया ने जड़े दो छक्के
  • गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या भी मैच के बाद दिखे हैरान

शुभमन गिल ने 96 रन की आकर्षक पारी खेली लेकिन वो राहुल तेवतिया थे जिन्होंने आखिरी दो गेंदों पर छक्के जड़कर गुजरात टाइटन्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शुक्रवार को यहां पंजाब किंग्स पर छह विकेट से रोमांचक जीत दिलायी। आइए जानते हैं कि तेवतिया की पारी से हैरान रह गए उनके कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद क्या कुछ कहा।

इस मैच में गुजरात को आखिरी ओवर में 19 रन चाहिए थे। पहली गेंद पर हार्दिक पांड्या (18 गेंदों पर 27 रन) रन आउट हो गये और टीम को अंतिम दो गेंदों पर 12 रन की जरूरत थी। तेवतिया (तीन गेंदों पर नाबाद 13) ने ओडियन स्मिथ पर डीप मिडिवकेट और लांग आन पर दो छक्के जड़े जिससे गुजरात ने चार विकेट पर 190 रन बनाकर बेहद रोमांचक व लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

जीत के बाद गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर राहुल तेवतिया की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने दबाव में लंबे शॉट खेलकर बेहतरीन प्रदर्शन किया। पांड्या ने कहा, "जिस तरह से मैच में उतार-चढ़ाव आ रहे थे मैं तटस्थ बन गया था। तेवतिया की जितनी तारीफ की जाए कम है। क्रीज पर उतरते ही बड़े शॉट खेलना मुश्किल होता है तथा दबाव की परिस्थितियों में ऐसा करना बेहतरीन प्रदर्शन है।"

ये भी पढ़िएः फिर से ट्रेंडिंग बना इस खिलाड़ी का नाम, झूमते-दहाड़ते 10 लाख से 9 करोड़ तक पहुंचा

गौरतलब है कि अंतिम ओवर की पहली गेंद पर गलती से रन आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या खुद से भी निराश थे इसीलिए वो बाहर अलग बैठकर आखिरी कुछ गेंदों को देख रहे थे और मना रहे थे कि कोई करिश्मा हो जाए। वैसा ही हुआ जब राहुल तेवतिया ने दो गेंदों पर दो छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाई। जीत के बाद जहां गुजरात टाइटंस की पूरी टीम जश्न मना रही थी, वहीं पांड्या का चेहरा देखने लायक था, वो सन्न थे, चेहरे पर मुस्कान थी और लेकिन उनको भी भरोसा नहीं हो रहा था कि आखिर हुआ क्या।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर