WHAT A CATCH: शुभमन गिल के इस कैच ने मचाई सनसनी, वीडियो देखकर आप भी करेंगे तारीफ

Shubman Gill catch, IPL 2022, LSG vs GT: आईपीएल 2022 में सोमवार को जब टूर्नामेंट की दो नई टीमें लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस पहली बार आमने-सामने मैदान पर उतरीं, तो शुभमन गिल ने एक शानदार कैच से अपने लिए ये मैच यादगार बना दिया।

Shubman Gill catch
शुभमन गिल का शानदार कैच (Gujarat Titans)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022)
  • गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की पहला मैच
  • शुभमन गिल ने धमाकेदार कैच लेकर सबका दिल जीता

Shubman Gill catch video, LSG vs GT: सोमवार को आईपीएल के 15वें संस्करण में टूर्नामेंट की दो नई टीमें आमने-सामने आईं। लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस आईपीएल में अपना आगाज करने उतरे और कुछ ही देर में खिलाड़ियों का धमाल शुरू हो गया। मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और लखनऊ सुपर जायंट्स को बैटिंग का न्योता दिया। कुछ ही देर बाद शुभमन गिल ने एक कैच से सबका दिल जीत लिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की टीम ने पहली ही गेंद पर कप्तान केएल राहुल (0) का विकेट गंवाया और 13 रन के स्कोर पर क्विंटन डी कॉक भी पवेलियन लौट गए। दोनों को शमी ने आउट किया। इसके बाद पिच पर टिक कर खेल रहे वेस्टइंडीज के धुआंधार बल्लेबाज एविन लिविस (10) को चौथे ओवर में वरुण एरोन ने अपनी एक गेंद पर स्टंप के बाहर फंसाने का प्रयास किया।

एरोन की इस गेंद पर लिविस ने स्क्वायर लेग दिशा में पुल शॉट खेला क्योंकि वहां पर कोई फील्डर तैनात नहीं था। लेकिन शुभमन गिल ने पीछे दौड़ लगाते हुए 25 गज का फासला तय किया और अंत में एक बेहतरीन डाइव लगाते हुए सनसनीखेज कैच लपक लिया।

देखिए शुभमन गिल के शानदार कैच का वीडियो

ये भी पढ़ेंः गुजरात और लखनऊ के बीच इस मैच का LIVE स्कोर जानने के लिए यहां क्लिक करें

शुभमन गिल के इस कैच को देखकर मैदान पर मौजूद दर्शकों के साथ-साथ कमेंटेटर्स भी दंग रह गए। शुभमन गिल को गुजरात टाइटंस ने सीजन से पहले ही 8 करोड़ रुपये में खरीद लिया था। इससे पहले वो आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर