गजब है भाई ! पूरा टूर्नामेंट नहीं कर पाई ये काम, फिर भी गुजरात टाइटंस बन गई चैंपियन

Gujarat Titans record, IPL 2022 FINAL: आईपीएल के फाइनल में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन दमदार रहा और उन्होंने सात विकेट से राजस्थान रॉयल्स को हराकर खिताब जीत लिया। इसके साथ ही गुजरात ने एक खास रिकॉर्ड की बराबरी भी की है।

Gujarat Titans record
गुजरात टाइटंस रिकॉर्ड (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर जीता आईपीएल 2022 का खिताब
  • अपने पहले ही सीजन में गुजरात ने मारी बाजी, साथ ही बनाए कई खास रिकॉर्ड
  • उन टीमों की लिस्ट में बनाई जगह जिन्होंने खास कमाल के साथ आईपीएल खिताब जीता

Gujarat Titans IPL Record: आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने शानदार प्रदर्शन करने के साथ ही फाइनल में उसको अंजाम तक भी पहुंचा दिया। गुजरात ने राजस्थान की टीम को 7 विकेट से मात देते हुए अपने पहले ही आईपीएल सीजन में खिताब जीतने का कमाल किया। इसके साथ भी गुजरात ने इस सीजन में कई कमाल किए। इसी में एक खास कमाल है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

गुजरात टाइटंस की टीम ने आईपीएल 2022 का खिताब तो अपने नाम कर लिया, लेकिन क्या आपको पता है कि उन्होंने पूरा आईपीएल सीजन, एक भी मैच में 200 का आंकड़ा पार नहीं किया। इसके बावजूद उन्होंने तमाम मैच जीते, जिसमें पहला क्वालीफायर जीतकर फाइनल में जगह बनाना और उसके बाद फाइनल में राजस्थान को हराकर खिताब जीतना शामिल रहा।

ये भी पढ़ेंः अश्विन के नाम दर्ज हुआ सबसे शर्मनाक आईपीएल फाइनल रिकॉर्ड

बिना एक बार भी 200 रन का आंकड़ा पार किए खिताब जीतने के मामले में गुजरात टाइटंस की टीम ने दो अन्य टीमों की बराबरी की है जिन्होंने भी आईपीएल इतिहास में ये कमाल किया था। अब वो ऐसा करने वाली तीसरी टीम बन गई है जिसने ये कमाल किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर