हरभजन सिंह ने की भविष्‍यवाणी, मुंबई इंडियंस के लिए अगले 10 सालों तक खेलेंगे ये दो खिलाड़ी

आईपीएल 2022
आईएएनएस
Updated May 09, 2022 | 20:46 IST

Harbhajan Singh praises two players: टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को दो युवा क्रिकेटरों ने काफी प्रभावित किया है, जिसके लिए उन्‍होंने मुंबई इंडियंस की तारीफ की है। भज्‍जी ने कहा कि ये दोनों खिलाड़ी एक दशक तक फ्रेंचाइजी का हिस्‍सा रहेंगे।

Harbhajan Singh
हरभजन सिंह 
मुख्य बातें
  • हरभजन सिंह ने तिलक वर्मा और डेवाल्‍ड ब्रेविस की तारीफ की
  • भज्‍जी ने कहा कि ये दोनों क्रिकेटर अगले 10 साल मुंबई का हिस्‍सा रहेंगे
  • मुंबई इंडियंस मौजूदा सीजन में प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है

मुंबई: भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का मानना है कि बाएं हाथ के 19 वर्षीय बल्लेबाज तिलक वर्मा पर मुंबई इंडियंस ने अच्छा निवेश किया है। वर्मा अगले दस वर्षो तक मुंबई टीम में ही रहेंगे।

मुंबई इंडियंस ने 10 मैचों में आठ मैच गंवाए हैं और आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है, लेकिन मध्य क्रम के बल्लेबाज वर्मा इस सीजन में प्रभावशाली रहे हैं, उन्होंने 10 पारियों में 41 की औसत से 328 रन बनाए हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने वर्मा और दक्षिण अफ्रीका के घातक बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस पर विश्वास जताने के लिए मुंबई इंडियंस की प्रशंसा की।

हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, 'वर्मा और ब्रेविस मुंबई इंडियंस के लिए निवेश की तरह हैं। टीम ने इन युवा प्रतिभाओं में सही तरीके से निवेश किया है, जो कई सालों तक इसका फायदा उठाएगी। ब्रेविस और तिलक ने इस सीजन में अपनी प्रतिभा की झलक दिखाई है और वे अगले 10 वर्षो के लिए उन्हें एमआई की जर्सी देने जा रहे हैं।'

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने हरभजन की भावनाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि वर्मा वास्तव में एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, जो अपने बल्ले से लंबे शॉट खेलने की क्षमता रखते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर