हार्दिक पांड्या ने इस तरह IPL आयोजित कराने का दिया सुझाव, 'कॉफी विद करण' विवाद पर भी दिया बयान

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Apr 26, 2020 | 00:04 IST

Hardik Pandya on IPL: स्‍टार ऑलराउंडर ने कहा कि अगर खाली स्‍टेडियम में आईपीएल होगा तो दर्शकों का घर बैठे मनोरंजन होगा। उन्‍होंने कॉफी विद करण विवाद पर मजाकिया लहजे में दिया जवाब।

hardik pandya
हार्दिक पांड्या 
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या खाली स्‍टेडियम में आईपीएल खेलने को तैयार
  • हार्दिक ने कहा कि इससे दर्शकों का घर बैठे मनोरंजन होगा
  • हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव पर बातचीत की

नई दिल्ली: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शनिवार को कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन होने का विकल्प खुला होना चाहिए। हार्दिक ने दिनेश कार्तिक के साथ इंस्टाग्राम चैट में कहा, 'दर्शकों के बिना यह अलग तरह का अनुभव होगा। हमें (आईपीएल में) दर्शकों से भरे स्टेडियम में खेलने की आदत है।'

उन्होंने कहा, 'मैंने रणजी ट्रॉफी में बिना दर्शकों के खेला है। अगर बिना दर्शकों के आईपीएल होगा तो यह अच्छा विकल्प होगा। कम से कम लोगों का घर में रहते हुए मनोरंजन होगा।' इस मौके पर हार्दिक के साथ क्रुणाल पंड्या भी मौजूद थे जो आईपीएल पर उनकी बात से सहमत दिखे।

हार्दिेक ने 'कॉफी विद करण' टेलीविजन कार्यक्रम में हुए विवाद पर पूछे जाने पर कहा कि हल्के अंदाज में कहा कि उन्हें कॉफी का वह कप महंगा पड़ा।

हार्दिेक ने कहा, 'मैं कॉफी नहीं पीता हूं, मैं ग्रीन टी पीता हूं। मैंने केवल एक बार कॉफी पी और मेरे लिए बहुत महंगी साबित हुई।' बता दें कि हार्दिक और क्रुणाल पांड्या दोनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व करते हैं जबकि दिनेश कार्तिक कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर