मैदान पर ही लड़ पड़े ये दो क्रिकेटर, मैच खत्म होने के बाद हर्षल पटेल ने कर दी शर्मनाक हरकत- देखिए VIDEO

Harshal Patel vs Riyan Parag fight: राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 39वें मुकाबले के दौरान मैदान पर ही भिड़ पड़े दो भारतीय खिलाड़ी।

Harshal Patel vs Riyan Parag fight
हर्षल पटेल और रियान पराग का झगड़ा (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल मैच
  • मुकाबले के दौरान मैदान पर ही हो गया हर्षल पटेल और रियान पराग का झगड़ा
  • हर्षल पटेल के अंतिम ओवर में 18 रन पड़ने के बाद हुई लड़ाई

राजस्थान रॉयल्स के युवा ऑलराउंडर रियान पराग और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के शानदार पेसर हर्षल पटेल के बीच आईपीएल मैच के दौरान तीखी बहस हो गई जब रियान पराग ने पटेल के आखिरी ओवर में 18 रन बना डाले। रियान पराग ने शानदार बल्लेबाजी की और 31 गेंदों में नाबाद 56 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने पारी के आखिरी ओवर में हर्षल पटेल के खिलाफ एक चौका और दो छक्के जड़े। बाद में राजस्थान ने ये मैच 29 रन से गंवा दिया।

अंतिम ओवर में जब रियान पराग ने जैसे ही डीप मिडविकेट बाउंड्री पर पटेल को चौका जड़ा, दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस हो गई। इसके बाद रॉयल्स के एक खिलाड़ी को बीच बचाव करना पड़ा। इसके बाद जब पारी खत्म हुई और दोनों टीमें पवेलियन लौटने लगीं, तब मैदान से जाते समय भी दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जोरदार बहस हुई। पटेल ने चार ओवर में 33 रन देकर एक विकेट लिया।

हर्षल ने की शर्मनाक हरकत, हाथ तक नहीं मिलाया

हद तो तब हो गई जब मैच खत्म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी परंपरा के अनुसार एक दूसरे से मिलते हुए पवेलियन लौटते हैं, वहां पर जब रियान पराग हर्षल पटेल से हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़े तो हर्षल पटेल ने राजस्थान के युवा खिलाड़ी को नजरअंदाज करते हुए अपना गुस्सा जाहिर कर दिया। जाहिर तौर पर क्रिकेट जगत हर्षल पटेल की इस हरकत से खुश नहीं होगा।

गौरतलब है कि इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रियान पराग की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर अपनी टीम की लाज बचाई और शुरुआती झटकों से बाहर निकालते हुए 20 ओवर में आठ विकेट गंवाते हुए 144 रन बनाए।

ये भी पढ़ेंः खत्म हुआ रॉयल्स का इंतजार, तीन साल बाद कुछ ऐसे गरजा इस युवा खिलाड़ी का बल्ला

जवाब देने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तमाम स्टार खिलाड़ी एक के बाद एक लड़खड़ाने लगे और पवेलियन लौट गए। आलम ये रहा कि उनके सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके और सर्वाधिक 23 रन की पारी उनके कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने खेली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर