महिला टी20 चैलेंजर से पहले भारतीय तेज गेंदबाज मानसी जोशी कोरोना पॉजिटिवः रिपोर्ट

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Oct 17, 2020 | 00:15 IST

Mansi Joshi Corona Positive: एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज मानसी जोशी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। वो अब महिला टी20 चैलेंज में हिस्सा नहीं ले पाएंगी।

Mansi Joshi
मानसी जोशी  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

नई दिल्ली: भारतीय महिला टीम की तेज गेंदबाज मानसी जोशी कोविड​​-19 जांच में पॉजिटिव आयी है और वह अगले महीने यूएई में खेली जाने वाली महिला टी20 चैलेंजर का हिस्सा नहीं होंगी। ‘ईएसपीएन क्रिकइंफो’ ने शुक्रवार को बताया कि 27 साल की मानसी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आने के बाद देहरादून में पृथकवास पर है।

मानसी मुंबई नहीं गयी हैं जहां टी20 चैलेंजर में भाग लेने वाली अन्य भारतीय खिलाड़ी 13 अक्टूबर को पहुंच गये थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि मानसी की जगह मिताली राज की अगुवाई में वेलोसिटी टीम में 26 साल की तेज गेंदबाज मेघना सिंह को शामिल किया गया है। मानसी ने 2016 में पदार्पण करने के बाद भारत के लिए 11 एकदिवसीय और आठ टी20 में देश का प्रतिनिधित्व किया है।

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 से पहले भी कुछ ऐसा ही हुआ था जब यूएई पहुंचने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ी व सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे हालांकि वे ठीक होकर मैदान पर उतर गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर