T20 World Cup 2021 से पहले बीसीसीआई के लिए सिरदर्द बनी इस भारतीय खिलाड़ी की चोट

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Oct 05, 2021 | 20:13 IST

T20 World Cup 2021: आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी को लेकर बीसीसीआई और चयन समिति चिंतित है। वरुण चक्रवर्ती की चोट बनी है समस्या।

Varun Chakravarthy
वरुण चक्रवर्ती (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप 2021
  • टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय खिलाड़ी चोट की समस्या से घिरा
  • इस भारतीय क्रिकेटर की चोट बनी बीसीसीआई का सिरदर्द

T20 World Cup 2021: वरुण चक्रवर्ती को आगामी टी20 विश्व कप में भारत का अहम गेंदबाज माना जा रहा है लेकिन बीसीसीआई की मेडिकल टीम को तमिलनाडु के इस कलाई के स्पिनर पर काफी मेहनत करनी होगी जिसके घुटने पूरी तरह से ठीक नहीं हैं। भारतीय टीम में 10 अक्टूबर तक बदलाव किया जा सकता है लेकिन घुटनों की समस्या के बावजूद वरूण की गेंदबाजी को देखते हुए उनका खेलना तय है।

बोर्ड के एक सूत्र ने कहा, ‘‘वरुण के घुटनों की हालत बहुत अच्छी नहीं है। उसे दर्द होता है लेकिन अगर यह टी20 विश्व कप नहीं होता तो भारतीय टीम प्रबंधन उसे खिलाने का जोखिम नहीं लेता।’’ उन्होंने कहा , ‘‘इस समय फोकस टी20 विश्व कप के लिये उसे दर्द से राहत दिलाने पर है। उसके बाद रिहैब के बारे में विचार किया जायेगा।’’

वरुण ने आईपीएल में अभी तक 6.73 की इकॉनामी से 13 मैचों में 15 विकेट लिये हैं। सूत्र ने कहा, ‘‘केकेआर के सहयोगी स्टाफ ने वरुण के लिये विस्तृत फिटनेस कार्यक्रम बनाया है। उसे दर्दनिवारक इंजेक्शन भी दिये जा रहे हैं ताकि वह चार ओवर डाल सके। इन इंजेक्शन से दर्द में राहत मिलती है। टीवी पर उसका दर्द नजर नहीं आता लेकिन जब वह गेंदबाजी नहीं कर रहा होता है तो दर्द होता है।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर