BCCI ने की IPL 2020 के कार्यक्रम की घोषणा, ट्विटर पर लोट-पोट कर देने वाले आए रिएक्‍शन

IPL 2020 in UAE from September 19: बीसीसीआई ने रविवार को गवर्निंग काउंसिल की बैठक के बाद आईपीएल 2020 के कार्यक्रम की पुष्टि कर दी है। फैंस ने आईपीएल-13 को लेकर मजेदार रिएक्‍शंस दिए।

ipl 2020
आईपीएल 2020  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा
  • बीसीसीआई ने गवर्निंग काउंसिल की बैठक के बाद आईपीएल-13 पर मुहर लगाई
  • उत्‍साहित क्रिकेट फैंस ने ट्विटर पर जमकर मीम्‍स और जिफ शेयर किए

नई दिल्‍ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को गवर्निंग काउंसिल बैठक के बाद आईपीएल-13 पर मुहर लगा दी है। पैसों से लबरेज टी20 लीग का आयोजन इस साल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा। आईपीएल 2020 के कार्यक्रम की पुष्टि होते ही उत्‍साहित फैंस ने ट्विटर पर मीम्‍स और जिफ की बहार लगा दी है। बता दें कि बैठक में फैसला लिया गया कि टूर्नामेंट के दौरान कोविड-19 स्‍थानापन्‍न खिलाड़‍ियों की अनुमति होगी और जो खिलाड़ी वायरस से संक्रमित होगा तो उसकी जगह दूसरे खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा।

आईपीएल-13 का फाइनल 10 नवंबर यानी मंगलवार को खेला जाएगा। पहली बार आईपीएल का फाइनल सप्‍ताह के बीच में खेला जाएगा। किसी भी टीम का स्‍क्‍वाड 24 सदस्‍यों का होगा, जिसमें कोविड-19 स्‍थानापन्‍न खिलाड़‍ियों के रूप में अतिरिक्‍त विकल्‍प मौजूद होंगे।

देखिए फैंस के फनी रिएक्‍शंस

खास बातें

इस साल टूर्नामेंट में 10 डबलहेडर्स मुकाबले शामिल हैं। डबलहेडर्स में मुकाबले आधे घंटे पहले से शुरू होंगे। बोर्ड को केंद्र सरकार से यूएई में टूर्नामेंट आयोजित कराने की आधिकारिक अनुमति मिल चुकी है। मुंबई इंडियंस आईपीएल की गत विजेता है, जिसने पिछले साल फाइनल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को 1 रन से मात दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर