IPL 2020: केन विलियमसन के हाथों से छिनी सनराइजर्स हैदराबाद की कमान, ये खिलाड़ी बना कप्तान 

29 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने नए कप्तान की घोषणा कर दी है। इसी के साथ की केन विलियमसन का दो साल कार्यकाल समाप्त हो गया है।

Kane williamson
Kane williamson 

हैदराबाद: आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बड़ा निर्णय करते हुए पिछले 2 सीजन में टीम की कमान संभाल रहे केन विलियनसन को हटाकर डेविड वॉर्नर को फिर से कप्तान बना दिया है। दो साल पहले बॉल टेंपरिंग विवाद में नाम आने के बाद वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम से बाहर कर दिया गया था ऐसे में आपात स्थिति में कीवी बल्लेबाज केन विलियनसन को टीम को कप्तान बनाया था। केन ने शानदार अंदाज में कप्तानी करते हुए टीम पर वॉर्नर के नहीं होने का असर नहीं पड़ने दिया था। 

साल 2016 में वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदाराबाद चैंपियन बनी थी। साल 2018 में केन विलियमसन की कप्तानी में हैदराबाद को फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। 2019 में हैदराबाद की टीम क्वालीफायर्स में जगह बनाने में तो सफल हुई लेकिन प्लेऑफ दौर में मुंबई इंडियन्स से हारकर उसे चौथे स्थान से संतोष करना पड़ा था। 

गुरुवार को एक बार फिर ऑरेंज आर्मी की कमान संभालने के बाद डेविड वॉर्नर ने वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा, आईपीएल 2020 में कप्तानी मिलने पर काफी रोमांचित हूं। मैं इसके लिए टीम का हमेशा आभारी रहूंगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर