Playing 11, PBKS vs CSK, IPL 2021, Match-8: पंजाब-चेन्‍नई की होगी भिड़ंत, जानिए दोनों की संभावित प्‍लेइंग XI

Punjab Kings vs Chennai Super Kings, Dream 11: पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2021 का आठवां मैच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। जानिए दोनों किन खिलाड़‍ियों को आजमा सकते हैं।

ms dhoni and kl rahul
एमएस धोनी और केएल राहुल 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 का आठवां मैच
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और पंजाब किंग्‍स आमने-सामने होंगे
  • जानिए दोनों टीमें किन 11 खिलाड़‍ियों को आजमा सकती हैं

मुंबई: एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) की टीम आईपीएल (IPL) 2021 के आठवें मैच में पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के खिलाफ जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। सीएसके को अपने पहले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों सात विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। धोनी के धुरंधर शुक्रवार को पंजाब के शेरों से मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर दो-दो हाथ करेंगे।

पंजाब किंग्‍स ने मौजूदा सीजन के अपने पहले मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 4 रन से मात दी थी। पंजाब किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और 221 रन का विशाल स्‍कोर बनाया। जवाब में राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम 217 रन बना सकी थी। बता दें कि पंजाब और चेन्‍नई दोनों टीमें मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेल चुकी हैं। नों टीमें अच्‍छी तरह जानती हैं कि यहां पर रन की बरसात होना तय है। 15 अप्रैल 2021 को जब दोनों टीमें आमने-सामनें होंगी तो जीत ही एकमात्र लक्ष्‍य दोनों का होगा। दोनों ही टीमों में स्‍टार खिलाड़‍ियों की भरमार है तो एक रोमांचक मुकाबला होने की पूरी उम्‍मीद है।

पिच और परिस्थिति

राजस्‍थान और दिल्‍ली का मैच लो स्‍कोरिंग रहा, लेकिन यहां बल्‍लेबाजों ने अपनी गलती के कारण विकेट गवाएं। वानखेड़े स्‍टेडियम पर जो दो मैच खेले गए, उसमें संकेत मिल चुका है कि यहां पर बल्‍लेबाजों को खुलकर खेलने की छूट है। बाउंड्री ज्‍यादा लंबी नहीं है और गेंद अच्‍छी तरह बल्‍ले पर आ रही है। इससे तय है कि यह मुकाबला हाई-स्‍कोरिंग होने वाला है।

संभावित प्‍लेइंग XI

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स - चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को लुंगी एनगिडी और जेसन बेहरनडोर्फ की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी क्‍योंकि दोनों पृथकवास नियमों के कारण अनुपलब्‍ध रहेंगे।

सीएसके की संभावित प्‍लेइंग XI - रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्‍लेसिस, सुरेश रैना, मोईन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्‍तान और विकेटकीपर), सैम करन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर।

पंजाब किंग्‍स - पंजाब किंग्‍स को अपने गेंदबाजी विभाग में काम करने की जरूरत है। पंजाब के गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए थे।

पीबीकेएस की संभावित प्‍लेइंग XI - केएल राहुल (कप्‍तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हूडा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, क्रिस जॉर्डन, झाय रिचर्डसन, रवि बिश्‍नोई, मोहम्‍मद शमी, अर्शदीप सिंह।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर