RCB vs SRH Playing XI, IPL 2021, Match-6: आज बैंगलोर और हैदराबाद की टक्कर, जानिए संभावित प्लेइंग-11

Royal Challengers Bangalore vs Sunrisers Hyderabad, Dream 11: आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 का छठा मैच खेला जाएगा। जानिए प्लैइंग-11।

SRH vs RCB playing XI prediction
हैदराबाद बनाम बैंगलोर प्लेइंग-11  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 का छठा मैच
  • हैदराबाद के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की चुनौती
  • कैसी होगी दोनों टीमों को प्लेइंग-11

नई दिल्लीः आज आईपीएल 2021 का छठा मुकाबला खेला जाएगा। आमने-सामने होंगी हैदराबाद और बैंगलोर की टीमें। एक तरफ है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जिसने अपना पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीता था। वहीं दूसरी तरह है सनराइजर्स हैदराबाद जिसने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना पहला मैच गंवा दिया था। ये मुकाबला चेन्नई में खेला जाना है। आइए जानते हैं कि क्या हो सकती है इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन।

इस मैच में अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात करें तो इस मैच में देवदत्त पडीक्कल की वापसी हो सकती है जो अब तक क्वारंटाइन में थे। पडीक्कल कोरोना संक्रमण से उबर चुके हैं और अब खेलने के लिये पूरी तरह से फिट है। सवाल यही है कि वो खेलेंगे या नहीं क्योंकि पहले मैच में टीम का संयोजन काम करता दिखा था। अगर पडीक्कल लौटे तो
वाशिंगटन सुंदर या रजत पाटीदार को बाहर होना पड़ सकता है। वैसे तो कोहली शायद पहले मैच की टीम में कोई फेरबदल ना करें लेकिन आने वाले मैचों में मोहम्मद अजहरूद्दीन और ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जाम्पा को उतारने के पूरे आसार हैं।

हैदराबाद की टीम में हो सकते हैं बदलाव?

सनराइजर्स हैदराबाद को पहले मैच में कोलकाता के खिलाफ हार मिली इसलिए मुमकिन है कि वो इस मैच में कुछ बदलाव करना चाहें। यहां अब्दुल समद और संदीप शर्मा की जगह बदलाव हो सकते हैं लेकिन फिलहाल केन विलियमसन खेलने के लिए तैयार नहीं हैं इसलिए हैदराबाद भी इस दूसरे मैच में बिना किसी बदलाव के साथ उतरना चाहेगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग-11 (RCB probable playing XI)

विराट कोहली (कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, देवदत्त पडीक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स, शाहबाज अहमद, डेन क्रिस्टियन, काइल जेमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग-11 (SRH probable playing XI)

डेविड वॉर्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, जॉनी बेरिस्टो, मोहम्मद नबी, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और टी नटराजन।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर