SRH vs DC Playing XI, IPL 2021: हैदराबाद-दिल्ली टकराएंगी आज, दोनों की प्लेइंग-11 में हो सकते हैं ये खिलाड़ी

Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals, Dream 11: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज आईपीएल 2021 का 20वां मुकाबला है। जानिए दोनों की प्लेइंग-11 में किन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

SRH vs DC playing 11 prediction
सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स प्‍लेइंग 11 प्रेडिक्‍शन 

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) का आमना-सामना होगा। दोनों टीमें मौजूदा सीजन में पांचवीं बार मैदान पर उतरेंगी। दिल्ली चार मैचों में से तीन जीते हैं और एक गंवाया है जबकि हैदराबाद को इतने ही मुकाबलों में सिर्फ एक जीत नसीब हुई। एसआरएच ने लगातार तीन शिकस्त के बाद पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत विजेय हासिल की। वहीं, दिल्ली की टीम ने अपने पिछले दो मुकाबले अपने नाम किए हैं। हैदराबाद अंक तालिका में सातवें और दिल्ली तीसरे स्थान पर है।

दोनों की प्लेइंग इलेवन में बदलाव मुश्किल

हैदराबाद और दिल्ली के बीच भिड़ंत चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगी। दोनों टीमों ने अपना पिछला इसी मैदान पर खेला था और बड़ी जीत हासिल की। हैदराबाद ने पंजाब को 9 विकेट से हताया तो दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से मात दी। ऐसे में दोनों के खिलाड़ी यहां की पिच से अच्छी तरह वाकिफ हैं तो किसी भी टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना नजर नहीं आती। दोनों टीमें अपनी विजयी प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरने को तरजीह देंगी। हैदराबाद और दिल्ली के पास कई दमदार खिलाड़ी हैं, जो किसी भी मैच का रुख पलटना का मद्दा रखते हैं। 

दिल्ली के खिलाफ हैदराबाद का पलड़ा भारी

आईपीएल दिल्ली के खिलाफ हैदराबाद का पलड़ा भारी है। दोनों टीमों के अब तक 18 बार टक्कर हुई है, जिसमें से 11 मुकाबले हैदराबाद ने अपने नाम किए हैं। वहीं, दिल्ली की टीम सिर्फ 7 मैचों में ही बाजी मारने में कामयाब हो सकी है। पिछले सीजन में भी हैदराबाद का दबदबा देखने को मिला था। दोनों टीमों आईपीएल 2020 में तीन बार टकराईं और एसआरएच ने दो मैच में जीत दर्ज की। दिल्ली को सिर्फ लीग मैच में विजय मिली। दूसरी ओर, एसआरएच ने एक लीग मुकाबले और क्वालीफायर-2 पर कब्जा जमाया था। 

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्‍लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग-11 (SRH probable playing XI)

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, विराट सिंह, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और सिद्दार्थ कौल।


दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग-11 (DC probable playing XI)

रिषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ललित यादव, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, रविचंद्रन अश्विन, कैगसो रबाडा, अमित मिश्रा और अवेश खान

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर