IPL 2022, CSK vs PBKS Live Streaming: जानिए, कब और कहां देखें चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स का मुकाबला

IPL 2022, CSK vs PBKS Live Cricket Score Streaming Online: आज चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच पुणे में मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमों का सीजन में यह तीसरा मैच है।

Ravindra-Jadeja-Mayank-Agarwal
चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स लाइव स्ट्रीमिंग 
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का ग्यारहवां मैच
  • चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच है मुकाबला
  • जानिए, मैच का लाइव प्रसारण कब,कहां और कैसे देखें

IPL 2022,CSK vs PBKS, Live Cricket Score Streaming Online: आईपीएल 2022 के रविवार को खेले जाने वाले ग्यारहवें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत होने जा रही है। गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स को जहां सीजन के दोनों शुरुआती मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा है। वहीं पंजाब किंग्स की टीम को अबतक खेले दो मैच में एक में जीत और एक में हार मिली है। चेन्नई की टीम अपने नए कप्तान के साथ संघर्ष करती दिख रही है। वहीं पंजाब की टीम मयंक अग्रवाल की कप्तानी में मिलाजुला प्रदर्शन कर रही है। 

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब दोनों का ये तीसरा मुकाबला है। चेन्नई को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स दोनों के खिलाफ 6-6 विकेट के अंतर से हार का मुंह देखना पड़ा। वहीं पंजाब किंग्स ने सीजन की शुरुआत आरसीबी के खिलाफ पांच विकेट से जीत के साथ की थी जबकि केकेआर के खिलाफ उसे 6 विकेट के अंतर से हार का मुंह देखना पड़ा। ऐसे में दोनों टीमों के लिए यह मैच अहम है। आईए जानते हैं ये मुकाबला आप कैसे, कब और कहां देख सकते हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) और पंजाब किंग्स(PBKS) के बीच होने वाला आईपीएल 2022 का ग्यारहवां मुकाबला कब खेला जाएगा? (When will be IPL 2022, CSK vs PBKS Match be played?) 

चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) और पंजाब किंग्स(PBKS) के बीच आईपीएल 2022 का दसवां मुकाबला रविवार 3 अप्रैल, 2022 को खेला जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) और पंजाब किंग्स(PBKS) के बीच होने वाला आईपीएल 2022 का ग्यारहवां मैच कहां खेला जाएगा? (Where will be IPL 2022, CSK vs PBKS Match be played?)

चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) और पंजाब किंग्स(PBKS) के बीच खेले जाने वाले आईपीएल 2022 का ग्यारहवां मैच मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस 7 बजे होगा। 

चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) और पंजाब किंग्स(PBKS) के बीच होने वाले आईपीएल 2022 के ग्यारहवें मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा (IPL 2022, CSK vs PBKS Match Live telecast)

चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) और पंजाब किंग्स(PBKS) के बीच खेले जाने वाले आईपीएल 2022 ग्यारहवें मैच का लाइव प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1 एचडी, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2 एचडी और स्‍टार स्‍पोर्ट्स हिंदी एचडी पर होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) और पंजाब किंग्स(PBKS) के बीच आईपीएल 2022 के ग्यारहवें मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देखें? (IPL 2022, CSK vs PBKS Match Live Streaming)

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 के ग्यारहवें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंध‍ित कवरेज आप टाइम्‍सनाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर