CSK vs RR Pitch Report, Weather Forecast, IPL 2022: आज चेन्‍नई-राजस्थान मैच में कैसी रहेगी पिच और मौसम की स्थिति

Today Match Pitch Report, CSK vs RR, Mumbai weather Forecast Today: आज शाम आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला जाएगा। चेन्नई की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। राजस्थान की उम्मीदें कायम हैं।

Brabourne Stadium pitch mumbai
ब्रेबोर्न स्टेडियम मुंबई  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला
  • दोनों टीमों का अंतिम लीग मुकाबला, राजस्थान के लिए मैच अहम
  • कैसा होगा आज मुंबई का मौसम, कैसी होगी ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच

Today IPL match pitch report, Chennai vs Rajasthan: इंडियन प्रीमियर लीग के एक और अहम मैच में आज राजस्थान रॉयल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। चेन्नई की टीम पहले ही आईपीएल 2022 से बाहर हो चुकी है लेकिन राजस्थान रॉयल्स के लिए आज मौका होा कि वो प्लेऑफ में अपनी जगह हर मामले में सुनिश्चित कर लें। यही नहीं, राजस्थान रॉयल्स चाहे तो अपना नेट रन रेट और बेहतर करते हुए शीर्ष दो पायदान में भी पक्का कर सकती है।

आईपीएल काफी अनिश्चतता भरा रहता है, यहां चीजें पलटते देर नहीं लगती। संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम आज का मुकाबला किसी भी हाल में जीतना चाहेगी। जोस बटलर से लेकर युजवेंद्र चहल तक, टीम के पास एक से एक खिलाड़ी मौजूद है जिन्होंने मौजूदा सीजन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

क्‍या कहती है मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम की पिच, चेन्नई-राजस्थान मैच (CSK vs RR Pitch Report)

आज आईपीएल में जब चेन्नई और राजस्थान की टीमें शाम को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में टकराएंगी तो चेन्नई विजयी विदाई चाहेगी और राजस्थान मजबूती से आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करेगी। यहां की पिच सभी के लिए फायदेमंद रहेगी, खासतौर पर बल्लेबाजों के लिए क्योंकि यहां की बाउंड्री छोटी हैं। दोनों टीमों के गेंदबाज इस पिच पर एक दूसरे की रन गति रोकने का प्रयास करेंगी।

आज कैसा होगा मुंबई का मौसम (20 May, Today Mumbai Weather Forecast)

अगर बात करें आज के मौसम की तो जाहिर तौर पर टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी क्योंकि जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा, वैसे-वैसे ओस और उमस के कारण फील्डरों और गेंदबाजों को मुश्किलें बढ़ सकती हैं। शुक्रवार को यहां पर गर्मी खिलाड़ियों को परेशान जरूर करेगी। उमस भी काफी होगी। अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेंटीग्रेड और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेंटीग्रेड रहने के आसार हैं। बारिश के आसार नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर