IPL 2022, GT vs DC Live Streaming: जानिए, कब और कहां देखें गुजरात टाइटन्स और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला

IPL 2022, GT vs DC Live Cricket Score Streaming Online: आज गुजरात टाइटन्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच पुणे में मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमों का सीजन में यह दूसरा मैच है।

Hardik-Pandya-Rishabh-pant-Live-Streaming
गुजरात टाइटन्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स लाइव स्ट्रीमिंग 
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का दसवां मैच
  • गुजरात टाइटन्स और दिल्ली कैपिटल्स का है मुकाबला
  • जानिए, मैच का लाइव प्रसारण कब,कहां और कैसे देखें

IPL 2022,GT vs DC, Live Cricket Score Streaming Online: आईपीएल 2022 के शनिवार को खेले जाने वाले दसवें मुकाबले में गुजरात टाइटन्स की दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़ंत होने जा रही है। गुजरात की कमान जहां हार्दिक पांड्या के हाथों में है वहीं दिल्ली की कप्तानी ऋषभ पंत कर रहे हैं। दोनों टीमों के कप्तान आक्रामक हैं लेकिन ऋषभ पंत के पास हार्दिक की तुलना में कप्तानी का अनुभव थोड़ा ज्यादा है। 

गुजरात ने जहां टूर्नामेंट की शुरुआत गुजरात सुपर जायंट्स के खिलाफ जीत के साथ की है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियन्स को मात दी थी। ऐसे में संभावना है कि इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर होगी। दोनों में से कोई ही टीम जल्दी और आसानी से हार नहीं मानेगी। ऐसे में दो आक्रामक कप्तानों वाली टीमों के बीच भिड़ंत देखने को दर्शक आतुर हैं। आईए जानते हैं ये मुकाबला आप कैसे, कब और कहां देख सकते हैं। 

गुजरात टाइटन्स(GT) और दिल्ली कैपिटल्स(DC) के बीच होने वाला आईपीएल 2022 का दसवां मुकाबला कब खेला जाएगा? (When will be IPL 2022, GT vs DC Match be played?) 

गुजरात टाइटन्स(GT) और दिल्ली कैपिटल्स(DC) के बीच आईपीएल 2022 का दसवां मुकाबला शनिवार 2 अप्रैल, 2022 को खेला जाएगा।

गुजरात टाइटन्स(GT) और दिल्ली कैपिटल्स(DC) के बीच होने वाला आईपीएल 2022 का दसवां मैच कहां खेला जाएगा? (Where will be IPL 2022, GT vs DC Match be played?)

गुजरात टाइटन्स(GT) और दिल्ली कैपिटल्स(DC) के बीच खेले जाने वाले आईपीएल 2022 का दसवां मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस 7 बजे होगा। 

गुजरात टाइटन्स(GT) और दिल्ली कैपिटल्स(DC) के बीच होने वाले आईपीएल 2022 के दसवें मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा (IPL 2022, GT vs DC Match Live telecast)

गुजरात टाइटन्स(GT) और दिल्ली कैपिटल्स(DC) के बीच खेले जाने वाले आईपीएल 2022 दसवें मैच का लाइव प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1 एचडी, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2 एचडी और स्‍टार स्‍पोर्ट्स हिंदी एचडी पर होगा।

गुजरात टाइटन्स(GT) और दिल्ली कैपिटल्स(DC) के बीच आईपीएल 2022 के दसवें मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देखें? (IPL 2022, GT vs DC Match Live Streaming)

कोलकाता नाइट राइडर्स  और पंजाब किंग्स बीच  आईपीएल 2022 के दसवें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंध‍ित कवरेज आप टाइम्‍सनाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर