IPL में खेलते हो पर PSL में नहीं? जिमी नीशम ने अपने जवाब से पाकिस्‍तानी फैन की बैंड बजाई

Jimmy Neesham: न्‍यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने एक पाकिस्‍तानी फैन की बोलती बंद कर दी, जिसने दावा किया कि आईपीएल में ज्‍यादा पैसे मिलते हैं, इसलिए नीशम पाकिस्‍तान सुपर लीग में नहीं खेलते।

jimmy neesham
जिमी नीशम 
मुख्य बातें
  • जिमी नीशम ने पाकिस्‍तानी फैन की बोलती बंद की
  • पाक फैन ने दावा किया कि ज्‍यादा पैसे मिलने के कारण नीशम आईपीएल खेलते हैं
  • नीशम आईपीएल 2020 में किंग्‍स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्‍व करेंगे

नई दिल्‍ली: जिमी नीशम इस समय दुनिया के सबसे धाकड़ सीमित ओवर ऑलराउंडर्स में से एक हैं। किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल नीलामी में भाग्‍यशाली रही कि जिमी नीशम को उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपए में खरीदने में सफल रही। नीशम ने इससे पहले दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स (अब दिल्‍ली कैपिटल्‍स) और कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रतिनिधित्‍व किया है। वह इस साल आईपीएल में अपनी छाप छोड़ने को बेकरार हैं। 

मैदान के बाहर जिमी नीशम में एक और विशेष प्रतिभा है। वह ट्विटर पर एक से एक लाजवाब ट्वीट करने के लिए जाने जाते हैं और जो कोई उन्‍हें ट्रोल करने की कोशिश करता है, उसे मुंह की खानी पड़ती है। एक पाकिस्‍तानी फैन को शायद नीशम की इस प्रतिभा का अंदाजा नहीं रहा। उसने अपना भाग्‍य आजमाने की कोशिश की और न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी से सवाल पूछा कि वो आईपीएल में क्‍यों खेलते हैं जबकि पाकिस्‍तान सुपर लीग में हिस्‍सा नहीं लेते। 

नीशम का करारा जवाब

ट्विटर यूजर ने एक कदम और बढ़ाया और अपने ही सवाल का जवाब देने की कोशिश करते हुए कहा- 'आईपीएल आपको ज्‍यादा पैसे और फेम देता है और इसलिए आप पीएसएल में नहीं खेलते। दुखद।' नीशम अपने जवाबों और व्‍यंग्‍य के लिए जाने जाते हैं। उन्‍होंने पाकिस्‍तानी फैन की बोलती बंद करने की ठानी। ऑलराउंडर ने जवाब दिया, 'और क्‍योंकि पीएसएल हमारे घरेलू गर्मी के बीच हुआ?' जहां नीशम इस साल केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आएंगे, वहीं अन्‍य कीवी खिलाड़‍ियों के शिरकत करने की उम्‍मीद भी है।

नीशम के अलावा लोकी फर्ग्‍यूसन कोलकाता नाइटराइडर्स, मिचेल मैक्‍लेनाघन और ट्रेंट बोल्‍ट मुंबई इंडियंस, केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद व मिचेल सैंटनर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि इस साल आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच आयोजित होगा। आईपीएल के मुकाबले दुबई, अबुधाबी और शारजाह में खेले जाएंगे। केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब की कोशिश पहली बार आईपीएल खिताब जीतने की होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर