मुंबई इंडियंस के लिए ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने कीरोन पोलार्ड, हुआ सम्मान

Kieron Pollard, Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के धाकड़ कैरेबियाई खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड आईपीएल के इतिहास में मुंबई की ओर से सर्वाधिक मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

Kieron Pollard 150th IPL Game
Kieron Pollard 150th IPL Game (FILE)  |  तस्वीर साभार: PTI

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड के लिए ये साल सम्मान से भरा है। इससे पहले वेस्टइंडीज में कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल 2020) का खिताब उनकी टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जीता। वहीं दूसरी ओर बुधवार को आईपीएल मैच खेलने उतरते ही उन्होंने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

कीरोन पोलार्ड अब मुंबई इंडियंस की तरफ से सर्वाधिक मुकाबले खेलने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने बुधवार को मुंबई इंडियंस की तरफ से कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच खेला जो उनके आईपीएल करियर का 150वां मैच था। कीरोन पोलार्ड ने आईपीएल में पहली बार 2010 में कदम रखा था और वो तब से अब तक इसी टीम से जुड़े हुए हैं।

जब अबु धाबी में कीरोन पोलार्ड 150वां मैच खेलने उतरे तो मुंबई इंडियंस की टीम ने उनको खास अंदाज में सम्मानित किया। फ्रेंचाइजी ने अपने सबसे पुराने खिलाड़ी को एक खास जर्सी भेंट की जिस पर 150 नंबर छपा हुआ है।

Kieron Pollard 150 matches

पोलार्ड ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इस मैच में 7 गेंदों पर 13 रनों की पारी खेली। पोलार्ड अब तक 150 आईपीएल मैचों में 28.72 की औसत और 146.78 के स्ट्राइक रेट से 2786 रन बना चुके हैं। इसमें 14 अर्धशतक शामिल हैं। गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 56 भी लिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर