IPL 2022: बढ़ती धड़कनों के बीच दिल टूटा तो KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कुछ ऐसा कहा

KKR vs LSG, IPL 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के रोमांचक मुकाबले में केेकेआर को 2 रन से हार झेलनी पड़ी जिसके कारण उनकी टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। इसके बाद उनके कप्तान श्रेयस अय्यर ने क्या कहा, आइए जानते हैं।

Shreyas Iyer
श्रेयस अय्यर (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • आईपीएलः कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स
  • लखनऊ ने कोलकाता को 2 रन से हराया, केकेआर प्लेऑफ की दौड़ से हुई बाहर
  • हार के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बयां किया दर्द

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2022 में बची हुई उम्मीदें बुधवार को समाप्त हो गईं। अगर हार का अंतर काफी बड़ा होता तब शायद कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस, टीम और कप्तान को इतना दुख नहीं होता लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स ने उनको सिर्फ 2 रन से मात देकर उम्मीदों पर पानी फेर दिया। जहां केकेआर के लिए इस सीजन में सफर समाप्त हो गया, वहीं लखनऊ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाइ करने वाली दूसरी टीम बन गई है। इस हार के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर के चेहरे पर दुख साफ नजर आया, हालांकि उन्होंने शब्दों से इसे जाहिर ना करने का प्रयास किया।

इस रोमांचक मैच में लखनऊ की टीम ने क्विंटन डी कॉक (नाबाद 140) और केएल राहुल (नाबाद 68) की शानदार सलामी साझेदारी के दम पर बिना कोई विकेट गंवाए 210 रन बना डाले। ऐसे में लगा कि जीत आसानी से लखनऊ के खाते में आ जाएगी। लेकिन कप्तान अय्यर (50 रन), नीतीष राणा (42) और सैम बिलिंग्स (36) ने केकेआर को मजबूत मंच दे दिया। फिर अंत में रिंकू सिंह ने 15 गेंदों में 40 रनों की पारी से धूम मचा दी। हालांकि मैच अंतिम गेंद तक गया जहां जीत के लिए 3 रन चाहिए थे और स्टोइनिस ने उमेश यादव को बोल्ड करके लखनऊ को जीत दिला दी।

मैच में मिली इस दुखद हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, "मैं बिल्कुल भी उदास नहीं हूं क्योंकि इमानदारी से कहूं, ज ये आज तक का क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ मुकाबला मैंने खेला है। जैसा प्रदर्शन हमने किया है वो शानदार रहा। जिस तरह रिंकू ने खेला और हमको अंत तक ले गया, वो शानदार रहा। लेकिन जब दो बॉल बाकी थी वो ठीक से टाइम नहीं कर सका। वो बहुद दुखी था। मैं सोच रहा था कि वो हमारे लिए मैच खत्म करेगा। वो हीरो बन सकता था। उसने शानदार पारी खेली और मैं उसके लिए खुश हूं।"

ये भी पढ़ेंः खास मुकाम हासिल करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने क्विंटन डी कॉक

सीजन में अपनी टीम के उतार-चढ़ाव भरे प्रदर्शन को लेकर श्रेयस अय्यर ने कहा, "हां, ये सीजन हमारे लिए खास नहीं था। हमने शानदार आगाज किया लेकिन फिर बीच में लगातार 5 मैच गंवा दिए। हमने काफी बार टीम में बदलाव किए। स्थितियों को नजर में रखते हुए हमको ऐसा करना ही पड़ा। काफी कुछ सीखने को मिला और रिंकू जैसे खिलाड़ी को जानने का अवसर भी मिला।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर