Lucknow vs Hyderabad: केएल राहुल और दीपक हुड्डा की शानदार पारियां, शर्मिंदा होने से बची लखनऊ की टीम !

KL Rahul and Deepak Hooda partnership, SRH vs LSG, IPL 2022: आईपीएल 2022 के मुकाबले में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद केे बीच खेले गए मैच में केएल राहुल और दीपक हुड्डा की साझेदारी ने लखनऊ को बाल-बाल बचा लिया।

KL Rahul and Deepak Hooda
केएल राहुल और दीपक हुड्डा (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022ः सनराइजर्स हैदराबाद बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स
  • केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी को संभाला
  • लड़खड़ाती पारी के बीच कप्तान और हुड्डा की शानदार साझेदारी

आईपीएल 2022 में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद का पहली बार सामना हुआ आईपीएल 2022 की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स से। डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनका ये फैसला काफी हद तक सही साबित होता भी दिखा जब लखनऊ की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। लखनऊ ने 27 रन पर अपने 3 विकेट गंवा दिए थे और टीम मुश्किल में नजर आ रही थी, तभी कप्तान केएल राहुल दीपक हुड्डा ने शानदार साझेदारी से टीम को संभाला और सबका दिल जीता।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स को पहला झटका क्विंटन डी कॉक के रूप में तब लगा जब स्कोर सिर्फ 8 रन था। उसके बाद अगले 19 रन के अंदर दो विकेट और गिर गए। लखनऊ के शीर्ष तीन बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे और पारी लड़खड़ाती दिख रही थी। तभी कप्तान व ओपनर केएल राहुल ने मध्यक्रम के बल्लेबाज दीपक हुड्डा के साथ मोर्चा संभाला।

केएल राहुल ने 50 गेंदों में 68 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें 6 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। वहीं दीपक हुड्डा ने तेजी से बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली जिसमें 3 छक्के और 3 चौके शामिल रहे। दोनों बल्लेबाजों के बीच चौथे विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी हुई। वहीं हुड्डा के आउट होने के बाद राहुल ने आयूष बदोनी के साथ भी पांचवें विकेट के लिए 30 रनों की पार्टनरशिप की।

इस मैच का LIVE स्कोर और पल-पल का हाल जानने के लिए यहां पर क्लिक करें

राहुल और हुड्डा की शानदार बल्लेबाजी का ही नतीजा रहा कि जो लखनऊ की टीम एक समय पर शर्मसार होती नजर आ रही थी, उसी टीम ने पारी के अंत में 7 विकेट गंवाते हुए 169 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा कर दिया। इस दौरान हैदराबाद की तरफ से वॉशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड और टी नटराजन ने 2-2 विकेट हासिल किए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर