आज हमारे लिए करो या मरो की स्थिति: धड़कनें बढ़ाने वाले IPL मैच से पहले कुलदीप यादव ने की दिल की बात

Delhi Capitals vs Punjab Kings: आज दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले जाने वाले आईपीएल 2022 मैच को लेकर सुगबुगाहट तेज है। जानिए क्या बोले कुलदीप यादव।

Kuldeep Yadav
कुलदीप यादव  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में आज बड़ा मुकाबला
  • वर्चुअल नॉकआउट मैच होगा दिल्ली-पंजाब टीमों के बीच
  • कुलदीप यादव ने जाहिर कर दी अपनी भावनाएं

आईपीएल 2022 में आज रात (सोमवार) रोमांचक भिड़ंत में दिल्ली और पंजाब की टीमें आमने-सामने होंगी। गुजरात टाइटंस के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के साथ, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में शीर्ष चार में जगह बनाने की दौड़ तेज हो गई है। जब आज दिल्ली और पंजाब की टक्कर होगी तो ये किसी वर्चुअल नॉकआउट मैच जैसी ही होगी। दोनों टीमें छह-छह मैच जीत चुकी हैं। दिल्ली कैपिटल्स के स्टार भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव नेे अपनी भावनाएं भी खुलकर जाहिर कर दी हैं।

इस मैच से पहले, दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा कि मैच उनकी टीम के लिए करो या मरो वाला मुकाबला होगा। कुलदीप ने अपने ताजा बयान में कहा, "ये हमारे लिए करो या मरो की स्थिति है। हमने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन हमने कुछ करीबी मैच गंवाए भी हैं। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम अब तक प्रतियोगिता में की गई गलतियों को नहीं दोहराएंगे।

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने आगे कहा, "हमने अपने अगले मैच के लिए अच्छी तैयारी की है। हम खेल को अपने लिए नॉकआउट मैच मान रहे हैं।हमारे लिए अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण होगा, चाहे हम पहले बल्लेबाजी करें या गेंदबाजी। हमारे लिए परिस्थितियों का अच्छी तरह से आकलन करना भी महत्वपूर्ण होगा।"

ये भी पढ़ेंः आज प्लेऑफ में उम्मीदें जिंदा रखने उतरेंगी दिल्ली और पंजाब की टीमें, जानिए सभी संभावनाएं

इस समय अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स 12 मैचों में 6 जीत के साथ पांचवें स्थान पर है। वहीं दूसरी तरफ पंजाब किंग्स उतनी ही जीत के साथ सातवें स्थान पर है, लेकिन उनका नेट रन रेट दिल्ली कैपिटल्स से कम है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर