IPL: लियम लिविंगस्टोन मे मचाया गेंद और बल्ले से धमाल, की स्पेशल क्लब में एंट्री 

इंग्लैंड के 28 साल के युवा ऑलराउंडर लियम लिविंगस्टोन ने रविवार को आईपीएल में बल्ले से धमाल मचाने के बाद अपनी फिरकी का भी कमाल दिखाया। इसके साथ ही उनकी ऑलराउंडर्स के स्पेशल क्लब में एंट्री हो गई। 

Liam-Livingstone-vs-CSK
लियाम लिविंगस्टोन (साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • लियम लिविंग्स्टोन ने रविवार को चेन्नई के खिलाफ बनाए 60 रन और 25 रन देकर झटके दो विकेट
  • बने चेन्नई के खिलाफ एक मैच में डबल धमाल मचाने वाले तीसरे खिलाड़ी
  • इस शानदार प्रदर्शन के लिए लिविंगस्टोन चुने गए मैन ऑफ द मैच

मुंबई: आईपीएल में पहली बार खेल रहे इंग्लैंड के 28 वर्षीय ऑलराउंडर लियम लिविंगस्टोन ने रविवार को पंजाब किंग्स की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सुपर जीत में बल्ले और गेंद दोनों से धमाल मचाया। पहले बल्लेबाजी के दौरान 32 गेंद में 60 रन की आतिशी पारी खेलकर टीम को 14 रन पर 2 विकेट से उबरा। इसके बाद अहम मौके पर चेन्नई के दो बल्लेबाजों शिवम दुबे और डीजे ब्रावो को अपनी लेग स्पिन के बल पर पवेलियन वापस भेज दिया और अपनी टीम की दूसरी जीत सुनिश्चित की। 

ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए चुने गए मैन ऑफ द मैच
लियम लिविंगस्टोन ने बल्लेबाजी के दौरान 60 रन बनाए और गेंदबाजी में 3 ओवर में 25 रन देकर दो विकेट झटके। सीएसके के खिलाफ इस ऑलराउंड प्रदर्शन के बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। इसके साथ ही लिविंगस्टोन ने आईपीएल में चेन्नई के खिलाफ एक मैच में डबल धमाल मचाने वाले ऑलराउंडर्स के स्पेशल क्लब में भी एंट्री कर ली। 

ये भी पढ़ें: 11.50 करोड़ के खिलाड़ी ने पहली बार बिखेरी आईपीएल में चमक, जड़ा 108 मीटर लंबा छक्का​

स्पेशल क्लब में हुई एंट्री
लिविंगस्टोन आईपीएल में चेन्नई के खिलाफ एक मैच में 60 रन से ज्यादा बनाने और 2 विकेट झटके वाले तीसरे ऑलराउंडर बन गए हैं। इससे पहले ये कारनामा राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए साल 2010 में कंगारू ऑलराउंडर शेन वॉटसन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 47 रन देकर दो विकेट झटके इसके बाद 25 गेंद में 60 रन की नाबाद पारी खेली थी। इसके 10 साल बाद 2021 में किरोन पोलार्ड ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली में खेले गए मुकाबले में पहले 12 रन देकर 2 विकेट झटके, इसके बाद बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 87 रन बनाए।  अब लिविंगस्टोन इस स्पेशल क्लब में शामिल होने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर