देर रात स्वदेश लौटे, थकान की वजह से लियाम लिविंगस्टोन ने बीच में आईपीएल छोड़ा

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Apr 21, 2021 | 01:54 IST

Liam Livingstone quits IPL: राजस्थान रॉयल्स के इंग्लिश क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन ने बीच आईपीएल स्वदेश लौटने का फैसला किया और वो घर रवाना हो गए। ये है वजह।

Liam Livingstone
लियाम लिविंगस्टोन (Rajasthan Royals)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लियाम लिविंगस्टोन ने आईपीएल छोड़ने का फैसला किया
  • देर रात वापस इंग्लैंड के लिए हुए रवाना
  • राजस्थान रॉयल्स को बीच आईपीएल लगा झटका

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स के इंग्लैंड के क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहने की थकान के कारण इंडियन प्रीमियर लीग से हट गए हैं। रॉयल्स की टीम ने मंगलवार को यह घोषणा की।

पिछले एक साल से जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहने की थकान के कारण लिविंगस्टोन सोमवार देर रात स्वदेश लौट गए। फ्रेंचाइजी ने लिविंगस्टोन के जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह उनके फैसले का सम्मान करते हैं और इस क्रिकेटर का समर्थन करते रहेंगे।

रॉयल्स ने ट्वीट किया, ‘‘लियाम लिविंगस्टोन कल देर रात स्वदेश लौट गए, पिछले एक साल में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल की थकान के कारण उन्होंने ऐसा किया। हम समझ सकते हैं और उनके फैसले का सम्मान करते हैं और उनका समर्थन करते रहेंगे।’’

राजस्थान रॉयल्स ने अब तक खेले अपने तीन आईपीएल मुकाबलों में से सिर्फ एक मैच में जीत दर्ज की है। उन्हें पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 रन से और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में 45 रन से हार का सामना करना पड़ा है। जबकि उनकी एकमात्र जीत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आई है जहां उनको 3 विकेट से जीत मिली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर