पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली करारी हार, तो कप्तान विराट कोहली ने कर दिया बदलाव का ऐलान

आईपीएल 2021
आईएएनएस
Updated May 01, 2021 | 06:41 IST

RCB Captain Virat Kohli's post match comments, PBKS vs RCB: आईपीएल 2021 के मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद आऱसीबी के कप्तान विराट कोहली ने किया बदलाव का ऐलान।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021, पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया
  • हार के बाद निराश और हताश नजर आए कप्तान विराट कोहली
  • पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद कप्तान कोहली ने किया बदलाव का ऐलान

पंजाब किंग्स ने कप्तान लोकेश राहुल (नाबाद 91) की शानदार पारी के बाद हरप्रीत बरार की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से शिकस्त दी। मैच में मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सीधे शब्दों में ऐलान कर दिया कि अगले मैच में कुछ बदलाव करने होंगे।

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, "उनकी अच्छी शुरुआत के बाद हमने 5 विकेट लेकर वापसी करी। कुछ ज्यादा रन दिए अंत में। 160 चेज करना चाहते थे हम। हम बल्लेबाजी में बड़ी साझेदारी नहीं लगा पाए। अगले मुकाबले में थोड़े बदलाव करने होंगे। टीम का कॉम्बिनेशन ऐसा है कि रजत को नंबर 3 पर बैटिंग करने भेज रहे हैं। रजत अच्छे बैटर है, आज उनका दिन नहीं था।"

उन्होंने कहा, "हमने 25 रन ज्यादा दे दिए केएल को। एक विकेट से रनगति रुक जाती, पर हम वह नहीं कर पाए। 60-65 रनों से हारते तो बहुत फर्क पड़ता। मगर अंत में हर्षल और जेमिसन ने अहम रन बनाए।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर