MI vs PBKS Playing 11, Mumbai vs Punjab Dream11 Prediction: इन 11 खिलाड़ियों के साथ हार का तिलिस्म तोड़ने उतर सकती है मुंबई इंडियन्स 

IPL 2022, CSK vs RCB Team Playing 11 Today Match, Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore  Dream11 Team Prediction: मुंबई इंडियन्स और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में आज आईपीएल 2022 का 23वां मैच खेला जाएगा। मुंबई इंडियन्स की टीम इस मुकाबले में अपनी जीत का खाता खोलने के इरादे से उतरेगी।

Mumbai-Indians-Predicted-Playing-XI
मुंबई इंडियन्स (साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • मुंबई इंडिन्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच आज
  • पुणे के एमसीए क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा मुकाबला
  • मुंबई इंडियन्स की टीम इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है मैदान में

IPL 2022, MI vs PBKS Team Playing 11 Today Match Mumbai Indians vs Punjab Kings Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत का इंतजार कर रही रोहित शर्मा की कप्तानी वाली पांच बार की चैंपियन मुंबई पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स से भिड़ने जा रही है। मुंबई इंडियन्स के लिए सीजन अबतक बेहद निराशाजनक रहा है। अबतक खेले चार मैच में से एक में भी वो जीत का स्वाद नहीं चख सकी है। वहीं दूसरी तरफ पंजाब किंग्स की टीम है जिसे अबतक खेले 4 मैच में से दो में जीत और दो में हार मिली है। ऐसे में मुंबई के पास पंजाब के खिलाफ जीत की राह पर वापस लौटने का शानदार मौका है। 

मुंबई-पंजाब मैच का लाइव स्कोर और अपडेट्स जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें- MI vs PBKS Live Score

मुंबई की टीम के लिए एक बार फिर पारी की शुरुआत करने रोहित शर्मा और शानदार फॉर्म में चल रहे ईशान किशन की जोड़ी उतरेगी। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने चोट से उबरकर शानदार वापसी करने वाले सूर्यकुमार यादव करेंगे। सूर्यकुमार ने पिछले दो मैच में मुंबई के लिए अर्धशतक जड़े हैं। इसके बाद चौथे पायदान पर शानदार प्रदर्शन कर रहे तिलक वर्मा होंगे। तिलक वर्मा भी अच्छे फॉर्म में हैं। इसके बाद पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए बेबी-एबी डेवाल्ड ब्रेविस होंगे। ब्रेविस अबतक वो छाप नहीं छोड़ सके हैं जिसके लिए उन्हें जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें: MI vs PBKS: आज रोहित ब्रिगेड से टकराएंगे पंजाब के सूरमा, जानिए मैच से जुड़ी जरूरी बातें​

पोलार्ड और एलेन के कंधों पर होगी दोहरी जिम्मेदारी
छठे नंबर पर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी कीरोन पोलार्ड की होगी। जो बतौर ऑलराउंडर टीम में होंगे। वो फिनिशर की भूमिका भी टीम के लिए अदा करेंगे लेकिन अबतक टूर्नामेंट में स्पिनर्स ने उनके लिए बड़ी परेशानी खड़ी की है। ऐसे में उनके बल्ले का ना चलना टीम के लिए परेशानी का सबब बन रहे हैं। पोलार्ड के हमवतन फेबियन ऐलेन गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी उनका साथ निचले क्रम पर गेंदे।

बुमराह और मिल्स संभालेंगे तेज गेंदबाजी का जिम्मा
गेंदबाजी की बात करें तो तेज गेंदबाजी का जिम्मा एक बार फिर जसप्रीत बुमराह के कंधों पर होगा। बुमराह का साथ देने के लिए बांए हाथ के इंग्लिश गेंदबाज टाइमल मिल्स होंगे। इम दोनों के अलावा जयदेव उनादकट और बासिल थंपी में से किसी एक को मौका मिल सकता है। बल्लेबाजी में गहराई को ध्यान में रखते हुए टीम मैनेजमेंट उनादकट को एक मौका और दे सकता है जिन्होंने पिछले मैच में सूर्यकुमार यादव के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की थी।

ये भी पढ़ें: MI vs PBKS Pitch Report, Weather Forecast, IPL 2022: जानें मुंबई-पंजाब मैच में कैसी रहेगी पिच और मौसम का हाल

मुरुगन अश्विम के कंधों पर होगा स्पिन गेंदबाजी का भार
एकादश में स्पिनर के रूप में मुरुगन अश्विन होंगे जिन्हें ब्रेविस का भी साथ मिल सकता है जिन्होंने विराट कोहली को पिछले मैच में अपना पहला आईपीएल शिकार बनाया था। वहीं फेबियन ऐलेन भी बाएं हाथ की गेंदबाजी से अपना जौहर दिखा सकते हैं। 

मुंबई इंडियन्स की संभावित प्लेइंग-11: (Mumbai-Indians-Predicted-Playing-XI)
ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, कीरोन पोलार्ड, फेबियन एलन, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स, जयदेव उनादकट / बासिल थम्पी


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर