MI vs PBKS Playing 11, Mumbai vs Punjab Dream11 Prediction: मुंबई के खिलाफ ऐसी हो सकती है पंजाब किंग्स की प्लेइंग-11

Dream11 Team Prediction: मुंबई इंडियन्स और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में आज आईपीएल 2022 का 23वां मैच खेला जाएगा। मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स की टीम इस एकादश के साथ मुकाबले में उतर सकती है। 

Punjab-Kings-Predicted-Playing-XI
पंजाब किंग्स( साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • मुंबई इंडियन्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच आज
  • पुणे के एमसीए क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा मुकाबला
  • पंजाब किंग्स इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है मैदान में

IPL 2022, MI vs PBKS Team Playing 11 Today Match Mumbai Indians vs Punjab Kings Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2022 में अबतक खेले 4 मैच में से 2 में जीत और 2 में हार का सामना करने के बाद पंजाब किंग्स की टीम बुधवार को पुणे में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ उतरेगी। मुंबई इंडियन्स की टीम चार में से चार मुकाबले गंवा चुकी है और पंजाब के खिलाफ जीत के लिए घायल शेर की तरह घात लगाए बैठी है।

मुंबई-पंजाब मैच का लाइव स्कोर और अपडेट्स जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें- MI vs PBKS Live Score

पिछले मैच में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर हार का सामना करना पड़ा था। राहुल तेवतिया ने ओडेन स्मिथ की गेंद पर लगातार दो छक्के जड़कर गुजरात को जीत दिलाई थी। ऐसे में 4 दिन के अंतराल के बाद पंजाब की टीम एक बार पिर वापसी करने को तैयार है और वो अपनी पुरानी टीम के साथ ही मैदान में बगैर किसी बदलाव के उतर सकती है। 

ये भी पढ़ें: IPL Match Today, MI vs PBKS: आज रोहित ब्रिगेड से टकराएंगे पंजाब के सूरमा, जानिए मैच से जुड़ी जरूरी बातें

मयंक और शिखर करेंगे पारी का आगाज
पंजाब के लिए एक बार फिर पारी की शुरुआत शिखर धवन और मयंक अग्रवाल की जोड़ी करेगी। इसके बाद तीसरे नंबर पर विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयर्स्टो अपने बल्ले की धमक दिखाएंगे। चौथे पायदान पर लियाम लिविंगस्टोन होंगे जो गेंद और बल्ले दोनों के साथ शानदार फॉर्म में हैं। इसके बाद पांचवें नंबर पर जितेश शर्मा बल्लेबाजी करेंगे। वो टीम में रिजर्व विकेटकीपर भी हैं। 

फिनिशर के रूप में होंगे शाहरुख खान और ओडेन स्मिथ 
टीम में फिनिशर के रूप में शाहरुख खान होंगे जो अपने बल्ले का जादू लगातार दिखा रहे हैं लेकिन अबतक इसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके हैं। वहीं दूसरी तरफ कैरेबियाई ऑलराउंड ओडेन स्मिथ होंगे जो बल्ले और गेंद दोनों से अपनी छाप छोड़ चुके हैं। लेकिन पिछले मैच में हार का ठीकर उन्हीं के सिर पर फूटा था। बावजूद इसके उन्हें एक मौका और मिलेगा।

ये भी पढ़ें:  Mumbai vs Punjab Dream11 Prediction: इन 11 खिलाड़ियों के साथ हार का तिलिस्म तोड़ने उतर सकती है मुंबई इंडियन्स 

रबाडा संभालेंगे गेंदबाजी की कमान
तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी एक बार फिर दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा के कंधों पर होगी। वहीं वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह और ओडेन स्मिथ उनका साथ तेज गेंदबाजी में देंगे। स्पिन गेंदबाजी का जिम्मा राहुल चाहर संभालेंगे जिम्हें लियाम लिविंगस्टोन से भी मदद मिलेगी। 

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11: 
शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जॉनी बेयर्स्टो (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर